अतीक का बेटा असद और शूटर गुलाम एनकाउंटर में ढेर

झाँसी,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : यूपी एसटीएफ ने उमेश पाल हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई करते हुए माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम अहमद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। यह कार्रवाई यूपी एसटीएफ ने जनपद झांसी में की है। एनकाउंटर की खबर मिलती ही प्रयागराज कोर्ट रूम में अतीक अहमद फूट-फूट कर रोने लगा।

पांच लाख-पांच लाख के इनामी थे असद और गुलाम

प्रयागराज एसटीएफ की टीम ने उमेश पाल हत्याकांड में पांच लाख के इनामी असद और शूटर गुलाम को झांसी में हुए एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है। उमेश पाल की हत्या के बाद से पांचों शूटर लगातार फरार चल रहे थे। इनमें से असद और गुलाम को एसटीएफ ने आज ढेर कर दिया, जबकि पुलिस ने घटना के चार दिन बाद ही अरबाज को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था। छह मार्च को उस्मान उर्फ विजय को भी एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया था।

जैसा की ज्ञात है कि उमेश पाल को 24 फरवरी 2023 को उनके घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी। अतीक अहमद का बेटा असद समेत छह शूटर गोली और बम मारते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए थे। अगले दिन उमेश की पत्नी ने कई लोगो को आरोपित बनाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी,जिसमे अतीक, अशरफ, शाइस्ता, अतीक के बेटे, गुड्डू मुस्लिम, उस्मान समेत कई अज्ञात सम्मिलित थे।

पुलिस ने उस्मान उर्फ विजय चौधरी को पहले ही एनकाउंटर में ढेर कर चुकी थी। पुलिस ने असद, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरमान पर पांच-पांच लाख का इनाम घोषित कर रखा था । एसटीएफ के अधिकारियों के अनुसार, बृहस्पतिवार दोपहर झांसी में असद और गुलाम के होने की सूचना मिलने पर एसटीएफ ने घेराबंदी कर असद की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गई, इस पर पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों ढेर हो गए। दोनों के पास से विदेशी पिस्टल मिली है। असद अहमद और गुलाम पर पांच लाख पांच – लाख का इनाम था।

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने एसटीएफ की टीम को दी बधाई

असद के एनकाउंटर के बाद उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद और सहयोगी के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने के बाद यूपी एसटीएफ टीम को को बधाई दी है। केशव मौर्य ने कहा कि अपराधियों के साथ अपराधी जैसा व्यवहार होना चाहिए।

एनकाउंटर के बाद उमेश पाल की पत्नी जया ने कहा कि न्याय की शुरुआत हो गई है। आज मेरे मेरे मन को सुकून मिला है और जब अतीक का भी हो एनकाउंटर होगा तब मुझे असली न्याय मिलेगा। उमेश पाल की मां शांतिपाल ने कहा कि असद की मौत से मेरे मन को शांति मिली है। एनकाउंटर की मांग तो बहुत पहले से थी। मुख़्यमंत्री योगी जी का बहुत-बहुत धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म