राजस्थान ने भेदा चेन्नई का किला (चेपॉक)

राजस्थान ने भेदा चेन्नई का किला (चेपॉक)

REPUBLIC SAMACHAR || बीती शाम चेन्नई बनाम राजस्थान मुकाबला बेहद ही रोमांचक रहा, मैच आखिरी गेंद तक गया और राजस्थान ने चेन्नई किला (चेपॉक) भेद दिया। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई को 176 रनों का लक्ष्य दिया।

जॉस बटलर का एक और अर्धशतक

बटलर ने आईपीएल 2022 से एक अलग ही फॉर्म पकड़ा हुआ है। अभी आईपीएल 2023 में राजस्थान के चौथे मुकाबले में बटलर ने अपना तीसरा अर्धशतक जड़ दिया है। बटलर का अर्धशतक राजस्थान के लिए महत्वपूर्ण साबित हुआ, क्युकी बटलर के अलावा किसी भी राजस्थान के बल्लेबाज ने 50 का आंकड़ा नही छू पाया।

हालांकि देवदत्त ने 38, अश्विन और हेटमायेर ने 30 रनों की पारी खेलकर राजस्थान को एक मजबूत स्थिति में लाने में अहम योगदान दिया। संजू सैमसन, यशस्वी जयसवाल का बल्ला बिल्कुल नही चला। संजू शून्य पर वही जयसवाल ने केवल 10 रन पर आउट हो गए।

धोनी ने जीता दिल

महेंद्र सिंह धोनी सीएसके के लिए 200वें मैच में कप्तानी कर रहे थे, और उन्होंने इस मैच में अपने सभी प्रशंसकों का दिल जीत लिया। महेंद्र सिंह धोनी की उम्र 41 वर्ष है, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी के बाजू में अभी भी उतना ही दम है बीती शाम हुए मुकाबले में जब चेन्नई को 12 गेंदों पर 40 रनों की जरूरत थी, तब महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा ने बेहतरीन साझेदारी करते हुए मैच को बहुत करीब तक ले गए आखरी ओवर में 21 रनों की जरूरत थी, तब महेंद्र सिंह धोनी ने 2 छक्के लगाकर मैच को सीएसके की ओर मोड़ दिया, लेकिन संदीप शर्मा की अच्छी गेंदबाजी के चलते चेन्नई मात्र 3 रन से मुकाबले को हार गया।

आर अश्विन को मिला मैन ऑफ द मैच

चेन्नई बनाम राजस्थान हुए मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन को मैन ऑफ द मैच मिला। रविचंद्रन अश्विन ने अपना ऑलराउंड प्रदर्शन दिखाया, बल्लेबाजी में फेरबदल के लिए जानी जाने वाली राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने अश्विन को पांच नंबर पर बल्लेबाजी करने का मौका दिया, और अश्विन ने एक चौके और दो छक्के की मदद से 22 गेंदों पर 30 रन बनाए। वहीं जब गेंदबाजी की बात आई तब अश्विन ने केवल 6.2 की इकॉनमी से 4 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट झटके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म