आजमगढ़ में 25 हजार का इनामी मुठभेड़ में घायल

up-police

आजमगढ़,रिपब्लिक समाचार,शैलेश पाल : यूपी के आजमगढ़ जिले में अपराध पर नियंत्रण को लेकर पुलिस महकमा काफी सक्रिय है। आज लगातार दूसरे दिन मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश पकड़ा गया। गोली लगने से घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कई घटनाओं में शामिल था शामिल

यूपी के आजमगढ़ जिले में पुलिस द्वारा लगातार अपराधियों के खिलाफ की कार्रवाई कर रही है। आज लगातार दूसरे दिन मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश हसीब पकड़ा गया। पैर में गोली लगने से घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उसने चोरी की कई घटनाओं में शामिल होना स्वीकार किया है । इस के पहले गुरुवार को भी जिले में दो अलग-अलग मुठभेड़ में 25 हजार के दो इनामी समेत तीन बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुए थे । पुलिस की इस ताबडतोड़ कार्रवाई से अपराधियों में दहशत व्याप्त है।

मुखबिर से मिली थी सूचना

10 फरवरी को कस्बा लालगंज में चोरी करने की योजना बना रहे कुछ चोरों को पुलिस ने पकड़ा था। जिसमें एजाज एहमद, शाहिद, आदिल तथा विश्वनाथ गुप्ता शामिल थे। इस दौरान हसीब उर्फ शेरू व छेदी, आकिल, वाकिफ मौके से भागने में सफल हो गए थे।
शुक्रवार सुबह देवगांव थाने के प्रभारी निरीक्षक गजानंद चौबे अन्य पुलिसकर्मियों के साथ लालगंज भीरा मार्ग पर स्थित कबीरा पुलिया देवगांव बरदह बार्डर पर मौजूद थे। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि फूलपुर पुलिस मुठभेड़ से फरार बदमाश बाइक से लालगंज की तरफ आ रहा है। इस सूचना पर पुलिस की दो टीमें सतर्कता के साथ वाहन चेकिंग करने लगी।

पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल कराया भर्ती

कुछ देर बाद एक तेज रफ्तार बाइक भीरा की तरफ से आती दिखी। निरीक्षक अपराध रूद्रभान पांडेय ने रोकने की कोशिश तो बाइक चालक ने अपनी गति और तेज कर दी। पुलिस टीम ने उसे चारों तरफ से घेरा तो वह कच्चे रास्ते पर मुड़ गया। बाइक अनियंत्रित हो गई और गिर गया।

प्रभारी निरीक्षक देवगांव आत्मसमर्पण के लिए कहा तो बदमाश ने गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई में बदमाश के बांये पैर में गोली लगी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान हसीब उर्फ शेरू पुत्र मुस्ताक निवासी नत्थुपुर नटबस्ती थाना जीयनपुर के रूप में की गई। उसने आजमगढ़ जनपद में हुई विभिन्न चोरियों में शामिल होना स्वीकार किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म