Barabanki : न्यूली (बाराबंकी) में इंडियन बैंक की नयी शाखा का उद्घाटन

INDIAN-BANK (2)

लखनऊ, अमित चावला : आज न्यूली (बाराबंकी) में इंडियन बैंक की नयी शाखा का उद्घाटन बैंक के क्षेत्र महाप्रबंधक श्री पंकज त्रिपाठी एवं अंचल प्रबंधक श्री प्राणेश कुमार द्वारा किया गया। इसी दिन बैंक द्वारा न्यूली (बाराबंकी) तथा अयोध्या में ‘ग्राहक बैठक’ का भी आयोजन किया गया। क्षेत्र महाप्रबंधक श्री पंकज त्रिपाठी ने ग्राहकों को संबोधित करते हुए बैंक द्वारा प्रदान की जा रही विभिन्न ऋण एवं जमा सेवाओं के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी।

उन्होंने बैंक के डिजिटल माध्यमों तथा बैंक के मोबाइल एप ‘इंड ओएसिस’ के संबंध में भी ग्राहकों को विस्तारपूर्वक बताया कि किस प्रकार ग्राहक घर बैठे बैंक की सेवाओं का लाभ फिंगर टिप से क्षण भर में उठा सकते हैं। श्री पंकज त्रिपाठी ने बताया कि इंडियन बैंक आज तकनीक की सहायता से त्वरित सेवा देने में सक्षम है।

अंचल प्रबंधक श्री प्राणेश कुमार ने ग्राहकों को संबोधित करते हुए कहा कि इंडियन बैंक ग्राहकों को उन्नत सेवा प्रदान करने के लिए हमेशा तत्पर है। उन्होंने कहा की बैंक द्वारा ग्राहकों की जरूरत के अनुरूप कई उत्पाद डिजाइन किए गए हैं। इस अवसर पर दोनों कार्यपालकों द्वारा ग्राहकों से उनके सुझाव एवं प्रतिक्रिया भी प्राप्त की तथा ग्राहकों के प्रश्नों का उत्तर भी दिया।
बैठक के अंत में धन्यवाद ज्ञापन बैंक की फैजाबाद, मुख्य शाखा के शाखा प्रबंधक द्वारा किया गया। इस अवसर पर अयोध्या की अन्य सभी शाखाओं के शाखा प्रमुख एवं अंचल कार्यालय लखनऊ के अधिकारीगण भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार