Bharat : भारत को बुरी नजर से देखने वालों को देंगे मुंहतोड़ जवाब-राजनाथ सिंह

RAJNATH-SINGH (3)

कांकेर,एनएआई : अगर किसी ने देश को चेतावनी दी तो उसे करारा जवाब दिया जाएगा। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आदिवासी बहुल कांकेर जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ‘पड़ोसी’ को चेतावनी हुए यह टिप्पणी किया।

राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत एक शक्तिशाली देश बनकर उभरा है और अब वह कमजोर नहीं है। इस बीच, रक्षा मंत्री ने कहा कि मैं अपने पड़ोसी से कहना चाहता हूं कि अगर कोई हम पर बुरी नजर डालने की कोशिश करेगा तो उसे करारा जवाब दिया जाएगा।

राजनाथ सिंह आगे कहा कि पिछले नौ वर्षों में मोदी सरकार द्वारा की गई प्रभावी कार्रवाई के चलते वामपंथी उग्रवाद के प्रभाव में कमी आई है और यह केवल 10-12 जिलों तक ही सीमित रह गया है।
उन्होंने दावा किया कि यदि राज्य की कांग्रेस सरकार ने पूरा सहयोग किया होता तो छत्तीसगढ़ से नक्सली समस्या का सफाया हो गया होता। बता दें कि इस साल के अंत में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

रक्षा मंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि राज्य में खासकर बस्तर में जबरन धर्म परिवर्तन बढ़ रहा है। ऐसे में कांग्रेस सरकार को इस पर रोक लगानी चाहिए। राजनाथ सिंह ने कहा कि देश के दलितों, आदिवासियों और पिछड़ों के लिए जो प्रतिबद्धता अटल बिहारी वाजपेयी के दिल में थी वही प्रतिबद्धता हमारे आज के प्रधानमंत्री मोदी की है।

इसी बीच रक्षा मंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और आदिवासियों की उपेक्षा करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस ने खुद को और अपनी राजनीति को प्राथमिकता दी और आदिवासियों की उपेक्षा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार