भ्रष्टाचार के दोषियों को जाना पड़ेगा जेल : केशव मौर्य

keshav-maury

इटावा,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : इटावा जिले में नगर निकाय के प्रत्याशियों के समर्थन में जन सभा करने आए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सामाजवादी पार्टी पर जमकर बरसे। उन्होंने 2012 से 2017 के 5 वर्षो के कार्यकाल में कराए गए कार्यो की जांच कराने की बात कही गयी । इसके साथ केशव प्रसाद मौर्य बोले कि दोषी पाए जाने पर आरोपी लोग जेल की शोभा बढ़ाएंगे ।

शहर के एक गेस्टहाउस में निकाय प्रत्याशियों के समर्थन में सभा करने पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा कि पहले इटावा अपराध का गढ़ के नाम से जाना जाता था। बिना एक परिवार की इच्छा के लोकतंत्र में रहने के बावजूद अपने मताधिकार का प्रयोग तक लोग नहीं कर सकते थे।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए कमल खिलाने के बाद से सभी अपनी इच्छा से मतदान कर सकते हैं। केशव प्रसाद मौर्य आगे बोले-जनता जनार्दन ने पूर्ण बहुमत से डबल इंजन की सरकार बनाई है। अब ट्रिपल इंजन की सरकार भी बनानी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म