मुंबई एयरपोर्ट पर बॉयफ्रेंड संग दिखी जाह्नवी

jhanvi-shikhar

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। अभी हाल ही में जाह्नवी और शिखर पहाड़िया को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ दिखाई दिए है। दोनों साथ में समर वेकेशन मनाने के लिए मुंबई से बाहर जा रहे हैं। रविवार को सुबह दोनों लोगो को मुंबई एयरपोर्ट से बाहर जाते देखा गया। इस समय मुंबई में भारी गर्मी पड़ रही है, जहां जाह्नवी कपूर ने इस अवसर पर ओवरसाइज ब्लेजर सूट पहन रखा था। वहीं शिखर कैजुअल लुक में नजर आए। इस माह की शुरुआत में भी जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया को तिरुपति बालाजी मंदिर में देखा गया था।

दोनों पहुंचे तिरुमाला दर्शन

दोनों तिरुमाला दर्शन करने पहुंचे थे। शिखर पहाड़िया के जन्मदिन के अवसर पर दोनों ने बालाजी के दर्शन करने के साथ-साथ पूजा पाठ किया । वहीं अब एक बार फिर जाह्नवी और शिखर बतौर कपल एक साथ फिर से दिखाई दिए हैं। शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के भूतपूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। लंबे समय तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने के बाद कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया था। दिसंबर 2022 में दोनों एक बार फिर से साथ आ गए हैं। कुछ समय पहले भी शिखर पहाड़िया ने जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और बोनी कपूर के साथ पार्टी की थी। वे बोनी कपूर के साथ एक कार्यक्रम के ओपनिंग गाला में भी दोनों दिखे थे।

जाह्नवी कपूर का ये तरीका दर्शक लोग काफी पसंद कर रहे है। जाह्नवी कपूर शिखर पहाड़िया की कई पोस्टसोशल मिडिया में शेयर भी कर चुकी हैं। उनकी पोस्ट से ये पता चलता है कि दोनों में काफी नजदीकियां हैं। जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म बवाल में दिखने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने कर रहे है। फिल्म में उनके अलावा वरुण धवन भी दिखेंगे । वहीं जाह्नवी कपूर जल्द ही टाॅलीवुड डेब्यू भी करने वाली हैं। वे NTR30 में दिखाई देंगी । इस फिल्म में जूनियर एनटीआर भी दिखाई देंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म