उत्तर प्रदेश में छठवे स्थान पर आई इशिका बनना चाहती हैं IAS

ishika-rajpoot

बिजनौर,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : इशिका राजपूत पूरे उत्तर प्रदेश में छठवे स्थान पर आई हैं। कहा गया है कि रैंक सुनते ही इशिका की आंखों से खुशी के आंसू निकल पड़े। वह आईएएस बनना चाहती हैं।

बिजनौर जनपद के लाला रिक्खवदास सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज मौहंडिया की छात्रा और इसी गांव निवासी किसान विनीत राजपूत की पुत्री इशिका राजपूत ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता,और अपने गुरुजनों को दिया है ।इशिका राजपूत ने कहा कि मन लगाकर पढ़ाई की है । कहा गया है कि उत्तर प्रदेश में छठवा स्थान पाने की जानकारी मिलते ही इशिका की आंखों से खुशी के आंसू निकलने लगे लगे।

इशिका राजपूत ने कहा कि उसने लगातार अपने घर में रहकर तैयारी किया था और सोशल मीडिया व मोबाइल फोन से दूर रही। उसका सपना आईएएस बनकर देश की सेवा करना चाहती हूँ। उसने लक्ष्य बनाकर आगे की तैयारी करनी है। आप को ज्ञात हो की इशिका राजपूत ने हिंदी में 96, अंग्रेजी में 96, भौतिक विज्ञान में 97, रसायन विज्ञान में 97 और जीव विज्ञान में 96 अंक हासिल किया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म