क्रिकेटर रजत पाटीदार की सफल हुई सर्जरी

rajat-patidar

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटर रजत पाटीदार की चोट की सर्जरी सफलतापूर्वक संपन्न हो गई है। आईपीएल में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर से खेलने वाले बल्लेबाज ने सोशल मीडिया के द्वारा यह जानकारी शेयर किया है। रजत पाटीदार ने अपने ट्विटर हैंडल पर सर्जरी के बाद एक तस्वीर डाली है ।

पोस्ट के कैप्शन में रजत पाटीदार ने लिखा,है “मेरी विगत में एक चोट के चलते सर्जरी हुई है, जिसके कारण मुझे कुछ समय से परेशान कर रही थी लेकिन मुझे यह कहते हुए बढ़ी खुशी हो रही है कि मैं अब धीरे-धीरे ठीक हो रहा हूं।” आप सभी लोगो की दुआओं के लिए शुक्रिया। मैं मैदान पर वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।मैं जल्द ही वापसी करूँगा ।”

फैंस ने दी शुभकामनाएं
इस संदेश पर कई फैंस ने रजत पाटीदार जल्द ठीक होकर मैदान में उतरने की शुभकामनाएं दी है। एक यूजर ने लिखा, “गेट वेल सून चैंपियन।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा,”आप जल्दी ठीक हो और मैदान पर आये, इंडिया में चौथे स्थान पर आप अच्छा खेल सकते है ।”

विजय वैशाख ने किया रिप्लेश
आईपीएल के पिछले सीजन की आठ पारियों में पाटीदार ने बैंगलोर के लिए 55.50 प्रतिशत की औसत से 333 रन बनाए थे। इस सीजन में उनकी जगह आरसीबी टीम में विजय वैशाख को शामिल किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी