दो युवकों ने मटन कबाब की गुणवत्ता को लेकर कारीगर की हत्या

karigar-murder

बरेली,रिपब्व्लिक समाचार संवाददाता : मटन कबाब की गुणवत्ता को लेकर और 120 रुपये को हुए विवाद में बुधवार देर रात कारीगर की हत्या कर दी गई। इनोवा कार सवार दो युवकों ने दुकान मालिक से हाथापाई किया , इसके बाद कारीगर के कनपटी पर गोली मारकर भाग गए। दुकान पर दूसरे कारीगरों ने कार का फोटो खींच लिया। इसी आधार पर पुलिस दोनों हमलावरो की तलाश कर रही है।

प्रेमनगर में दुकान संचालक अंकुर सब्बरवाल ने कहा कि रात 11.30 बजे कार सवार दो युवकों ने मटन कबाब खाने के बाद रुपये देने में मना किया। गुणवत्ता खराब होने की बात कही तो दुकानदार ने कहा कि अगली बार यहां से खाना मत खाना। इतना सुनकर आरोपियो ने हाथापाई किया और कार में बैठ गए । कुछ देर बाद कारीगर नसीर को बिल के 120 रुपये लेने हेतु भेजा, तभी एक आरोपी ने उन्हें गोली मार दिया ,गोली लगतर ही नसीर की मृत्यु होगयी ।

बरेली में मीट कारीगर की हत्या कर फरार हो गए आरोपी
पुलिस के मुताबिक , दुकानदार से मिले फोटो के आधार पर पता चला कि कार किला निवासी मयंक रस्तोगी के नाम पंजीकृत है। उसे फोन किया तो कहने लगा किवह गुजरात में है कार जंक्शन पर खड़ी कर आया हूँ । पुलिसकर्मी ने कहा कि मोबाइल फोन की लोकेशन तो रामपुर के पास की दिख रही। यदि तुम निर्दोष हो तो अपनी लाइव लोकेशन वाट्सएप पर भेजो। इतना सुनते ही उसने फोन बंद कर लिया।

अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज
उसकी कार फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा पार करते हुए दिखी है। उसके फुटेज प्राप्त कर लिए गए। एसपी सिटी राहुल भाटी ने कहा कि तहरीर के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी लिख ली गई है। जांच में कई तथ्य सामने आ रहे। उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी