इमरान : देश की उन्नति के लिए सेना प्रमुख से वार्ता को तैयार

imran-khan

इस्लामाबाद,एन एआई : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने कहा कि वह पाकिस्तान की उन्नति के लिए सेना प्रमुख जनरल सैयद असीम मुनीर के साथ वार्ता करने को तैयार हैं। एआरवाई न्यूज ने शुक्रवार को ये जानकारी उपलब्ध कराई।

पत्नी के खिलाफ आरोपों को सच साबित करने की दी चुनौती

जमां पार्क स्थित अपने आवास पर मीडियाकर्मियों से वार्ता के दौरान इमरान खान ने कहा कि वह किसी के सामने आत्मसमर्पण नहीं करने वाले और लेकिन अगर कोई वार्ता करने को सहमत नहीं है तो वह कुछ नहीं कर सकते हैं।
इमरान खान ने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को उनके और उनकी पत्नी के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों को सच साबित करने की चुनौती दी।

इमरान खान ने सेना प्रमुख को उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के किसी भी प्रकरण का पता लगाने को कहा। एआरवाई न्यूज ने बताया कि इमरान खान ने आरोप लगाया कि कमर जावेद बाजवा ने उसकी पीठ में छुरा घोंपा है और उसे कोर्ट मार्शल का सामना करना चाहिए।

मोहम्मद बिन सलमान से करीबी सम्बन्ध

इमरान खान ने कहा कि मोहम्मद बिन सलमान से उनके नज़दीकी सम्बन्ध हैं। पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि उन्हें अपनी सुरक्षा के खतरे के संबंध में एक वीडियो संदेश रिकॉर्ड किया था जो विदेश में मौजूद है।
पाकिस्तान स्थित डॉन अखबार ने बताया कि इस के पहले मंगलवार को इमरान खान के खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार