देश में धूमधाम से मनाई जा रही है ईद

eid-parve

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : आज देशभर में धूमधाम से ईद मनाई जा रही है। इस अवसर पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को ईद पर बधाई दी है। राष्ट्रपति भवन ने शुक्रवार को एक बयान जारी करके कहा है कि ईद रमजान के पवित्र महीने के अंत का प्रतीक है। ईद प्यार और करुणा की भावनाओं को बांटने का पर्व है। पर्व एकजुटता और आपसी प्रेम का संदेश देते है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना को ईद की बधाई दी है। शुक्रवार को पीएम मोदी ने विश्व के लोगों के लिए शांति, स्वास्थ्य और खुशी की कामना की है। पीएम ने कहा कि भारत की ओर से मैं आपको और बांग्लादेश की जनता को ईद की बधाई देता हूं। प्रधान मंत्री मोदी ने कहा कि रमजान के दौरान, दुनिया भर के मुसलमानों ने उपवास और प्रार्थना की है। ईद के पावन अवसर पर दुनिया के लोग एकता के मूल्यों को अहसास कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार