Ghazipur : दूल्हा नहीं बता सका प्रधानमंत्री का नाम, भाभी ने देवर के साथ लिए सात फेरे

WEDDING-FUNCTION

गाजीपुर,संवाददाता : देश के प्रधानमंत्री के नाम का ज्ञान न होना एक दूल्हे को भारी पड़ गया। सैदपुर के एक गांव में विवाह के बाद खिचड़ी की रस्म के दौरान सालियों के पूछने पर प्रधानमंत्री का नाम न बताने पर बात बिगड़ गई और दूल्हन को उसके छोटे भाई के साथ दोबारा सात फेरे लेने पर मजबूर होना पड़ा।

सैदपुर के करंडा थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक का विवाह 11 जून को तय था। छह महीने पहले लड़की पक्ष ने तिलक चढ़ाया था और 11 जून को बरात सैदपुर पहुंची। रात में शादी हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार सम्पन्न हुई ।

जयमाल और सात फेरे के बाद सुबह खिचड़ी की रस्म के दौरान दूल्हे से उसकी सालियां और साले जीजा से हंसी मजाक कर रहे थे। एक साली ने उससे प्रधानमंत्री का नाम पूछा, लेकिन वह प्रधानमंत्री का नाम नहीं बता पाया। इसके बाद तो लड़की के परिवार के लोग लड़के को मंदबुद्धि बताने लगे।

दूल्हे के पिता का आरोप है कि लड़की पक्ष के लोगों ने बड़े बेटे को मंदबुद्धि कहते हुए बंदूक के बल पर छोटे लड़के से बहु की शादी
फिर से करा दिया । छोटे पुत्र की उम्र भी नाबालिग है। हम लोग डर वश उक्त शादी को मान्यता देते हुए बहू को लेकर घर आ गए।

इसके बाद अचानक शनिवार को लड़की पक्ष के लोग मेरे घर आ गए और बहू की विदाई का दबाव बनाने लगे। मना करने पर जबरदस्ती बहू को खींच कर ले गए । 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी गई। कोतवाल वंदना सिंह के अनुसार कि दूल्हे पक्ष की शिकायत पर लड़की के पिता को बुलाया गया था, लेकिन वे नहीं आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म