एफ्टेक मोटर्स : इलेक्ट्रिक वाहन शोरूम किया लान्च

aptec-electric2

लखनऊ,रिपब्लिक समाचार,अमित चावला : एफ्टेक मोटर्स ने लखनऊ के निवासियों के लिए इलेक्ट्रिक वाहन (ईएलएमओ) का अपना शोरूम लान्च किया है। एफ्टेक मोटर्स का टेल्को देवा रोड लखनऊ के पास प्लांट है और यह उत्तरी भारत की पहली प्रदूषण मुक्त और शून्य कार्बन उत्सर्जन फैक्ट्री है। एफ्टेक मोटर्स ने आज इंदिरा नगर मेट्रो स्टेशन पर भारत में अपना 52वां डीलर प्वाइंट लान्च किया। शोरूम का भव्य उद्घाटन माननीय परिवहन मंत्री (उत्तर प्रदेश) श्री दया शंकर सिंह जी ने श्रीमती पुष्पा सिंह – अध्यक्ष शहरी सहकारी बैंक (लखीमपुर ), की उपस्थिति में किया।

वाहन की कीमत 80,000 रुपये से 1,40,000 रुपये तक

श्री आरिफ फारूकी, चेयरमैन एफ्टेक मोटर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, श्री संजय सिंह, महाप्रबंधक, श्री हिमांशु यादव और श्री लक्ष्मी निवास पाठक, बिक्री प्रमुख । इस अवसर पर, चेयरमैन श्री आरिफ फारूकी ने कहा, इसके साथ एफ्टेक मोटर्स उन ग्राहकों को केवल उन्नत, ईधन और कार्बन – मुक्त वाहन प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता जारी रखता है, जो ऐसा वाहन खरीदना चाहते हैं, जो शहर में ड्राइविंग और आफरोडिंग दोनों के लिए आदर्श हो, जो उन्हें सर्वश्रेष्ठ ईवी बनाता है। एफ्टेक मोटर्स ने बेहतरीन सेवाएं प्रदान करने के लिए अपनी प्रतिष्ठा बनाई है।

यह ग्राहक को बिक्री के बाद सर्वश्रेष्ठ सेवाएं भी प्रदान करता है जैसा कि हमारा आदर्श वाक्य कहता है मुस्कान के साथ ग्राहक खुश रहें। एक वाहन की लागत रुपये से लेकर समाज के सभी वर्गो को पूरा करती है। वाहन की कीमत 80,000 रुपये से 1,40,000 रुपये तक है इस स्कूटर मे 16 इंच के बड़े व्हील लगाए गए है। बड़े व्हील के साथ साथ स्कूटर में आगे और पीछे दोनो व्हील में डिस्क ब्रेक के साथ सीबीएस टेक्नोलॉजी भी दी गई है । आज इस मुहूर्त के दिन एफ्टेक आटोमोबाइल ने 25 इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म