रामजन्म भूमि पर आधारित फिल्म 695 में अरुण गोविल निभाएंगे अहम भूमिका

film-695

नई दिल्ली, रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : बॉलीवुड में भंगड़ा और पंजाबी पॉप गाने वाले दलेर मेहंदी ने अब बॉलीवुड फिल्म 695 के लिए एक नया गाना रिकॉर्ड किया है। इस गाने का नाम ‘ऐलान कर’ है। यह फिल्म श्री राम जन्मभूमि के 500 वर्षों के संघर्षों पर आधारित है। इसमें अरुण गोविल की मुख्य भूमिका निभाएँगे एवं रामायण टीवी धारावाहिक में भगवान राम की भूमिका को निभा चुके है। इस बात की पुष्टि फिल्म निर्माता ने यह बात कही है।

दलेर मेहंदी ने गाया है गाना

इस फिल्म में काफी बड़े स्तर पर शूट किया जाएगा। फिल्म का गाना ‘ऐलान कर’ दलेर मेहंदी ने गाया है। इसमें मोटिवेशनल वाइब भी होगा। यह गाना फिल्म का मुख्य हिस्सा है। इसके माध्यम से वर्षों के संघर्ष और दर्द को भी बताया गया है । इसके गीत आशीष पंडित ने लिखे हैं। वहीं इसका संगीत वेद शर्मा ने दिया है।

जब दलेर मेहंदी से इस गाने के बारे में जब पूछा गया, तब दलेर मेहँदी ने कहा, ‘जब यह गाना मेरे पास आया, तब मैं इसे सुनकर काफी खुश हो गया था । इस फिल्म की कहानी मेरे दिल को छू गई। समाज को हमारे देश का इतिहास पढ़ना चाहिए। उन्हें जानना चाहिए कि हमने कितना संघर्ष किया है। यह गाना फिल्म में कई चीजों को जोड़ता है। मैं गाना गा कर बहुत खुश हूं। मैं देखना चाहता हूं कि दर्शकों को यह गाना कितना पसंद करते है।’


हाल में ही , इस फिल्म कि शूटिंग अयोध्या में की जाने की घोषणा की गई। इस अवसर पर फिल्म के राइटर एवं फिल्म निर्माता भी उपस्थित थे। इस फिल्म में मुख्य भूमिका अरुण गोविल निभाएंगे। इसके अतिरिक्त अशोक समर्थ, गोविंद नामदेव ,मुकेश तिवारी, अखिलेंद्र मिश्रा और गजेंद्र चौहान भी फिल्म में दिखाई देंगे । यह फिल्म 2023 में रिलीज की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार