आरसीबी vs केकेआर : कोहली ने टीम के प्रदर्शन पर उठाए सवाल

RCB - KKR

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,स्पोर्ट्स डेस्क : बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में KKR ने RCB को 21 रनो से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 5 विकेट के आउट होने पर 200 रन बनाए। कप्तान नितीश राणा ने 48 रनो का योगदान दिया और जेसन रॉय ने 56 रनो का योगदान दिया । वहीं,आरसीबी ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 8 विकेट पर 179 रन ही बना सकी। कोहली ने 54 रन बनाये।

रेस में रहने के लिए जीत जरूरी

आरसीबी की हार के बाद कैप्टन कोहली ने कहा, “सच कहूं तो हमने उन्हें मैच जीत में दे दिया । हम हारने के लायक नहीं थे। हमने उन्हें गिफ्ट में सौंप दिया । हम निश्चित रूप से मानक के अनुसार मैच नहीं खेले थे। अगर हम लोग खेल पर नजर डालें तो हमने अपने कई अवसरों का कोई फायदा नहीं उठा सके । हमने कुछ अवसर गंवाए, जिससे हम लोगो की फील्डिंग की कमजोरी के चलते से 25-30 रन अनावश्यक रूप से देने पड़े।

विराट कोहली ने कहा, ” केकेआर द्वारा बनाये गए रनो के लक्ष्य को पीछा करते हुए हम लोगो ने विकेट खो दिए । इसके अतिरिक्त हम लोग क्रीज में आउट होते रहे, बस एक मजबूत साथी की आवश्यकता थी। हमें स्विच ऑन करने की आवश्यकता है न कि सॉफ्ट प्ले देने की। हमे वापसी करना अच्छी तरह आता हैं। यह कुछ बताने की जरूरत नहीं है जो हमें परेशान कर रहा है। हमें टूर्नामेंट के प्लेऑफ में बने रहने के लिए कुछ मैच जीतने की आवश्यकता है।”

मैच के दौरान मोहम्मद सिराज और हर्षल पटेल ने नितीश राणा का कैच छूट गया था। वहीं, टेबल में पांचवें स्थान पर आरसीबी प्वाइंट्स है। आरसीबी ने अभी तक 8 मैच खेले हैं। जिसमे उसने 4 जीते मैच जीतें और 4 मैच हारे हैं। आरसीबी के आठ अंक हैं। आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बाकी बचे हुए 6 मुकाबलों में श्रेष्ठ प्रदर्शन करना ही पड़ेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार