TBMAUJ : फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के व्यवसाय में गिरावट

ENTERTAINMENT-NEWS

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली : कृति सेनन स्टारर और शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ मूवी को सिनेमाघरों में रिलीज हुए दो सप्ताह पूर्ण हो चुके हैं। वैलेंटाइन डे वीक में इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दिया था ।

जिस तरह से कृति सेनन स्टारर और शाहिद कपूर इस मूवी की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत हुई थी, लेकिन अब चंद रोज में ही फिल्म का व्यवसाय सुस्त दिखाई दे रहा है।

दो हफ्ते में भी फिल्म 100 करोड़ के आकड़े नहीं छू सकी

दो हफ्ते में भी ये फिल्म 100 करोड़ के आकड़े तक नहीं पहुंच सकी है। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का गुरूवार को बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल रहा है, चलिए देखते हैं।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की कहानी ने शुरुआत में फैंस को काफी पसंद किया है। रोबोट और इंसान की लव स्टोरी का कांसेप्ट लोगों को काफी पसंद आया । जिस कारण से फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कमाई हुई थी, सभी लोगो को यही उम्मीद जगी थी कि कबीर सिंह के बाद एक बार फिर से शाहिद कपूर कोई नया रिकॉर्ड बना देंगे , लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के अनुसार , बुधवार को 1.85 करोड़ के आसपास का व्यवसाय करने वाली इस मूवी का गुरूवार को कलेक्शन और भी ज्यादा घट गया और फिल्म महज 1.77 करोड़ की ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर आमदनी कर सकी।

कृति की फिल्म की कुल आमदनी -14 दिनों की
शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के लिए 100 करोड़ का व्यवसाय भी बेहद ही मुश्किल हो रहा है। अब फिल्म की डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अब व्यवसाय काफी कम होता हुआ दिखाई दे रही है। इस फिल्म ने 14 दिनों के अंदर इंडिया में कुल व्यवसाय केवल 66.07 करोड़ तक का किया है। ग्रॉस कलेक्शन इस फिल्म 77.2 करोड़ तक पहुंचा है।

इस फिल्म को टक्कर देने के लिए अब यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 सिनेमाघरों में आ चुकी है। जबकि फ्राइडे को सभी टिकटों प्राइज 99 रुपए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

SC बोला- रामदेव और आचार्य बालकृष्ण अदालत में पेश हों पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान