Lucknow : घर में घुस कर महिला और बच्चों को पीटा,बुजुर्ग महिला घायल

LUCKNOW-NEWS (2)

लखनऊ,शिव सिंह : पुरानी रंजिश के चलते छत से घर में घुस कर दबंग लोगों ने घर में मौजूद बच्चों समेत महिला एवं बुजुर्ग को जम कर पीटा और पथराव किया। सूचना पर पहुंची पुलिस को देख हमलावर भाग निकले।

मिली सूचना के अनुसार पीजीआई थाना क्षेत्र के कल्ली पश्चिम अमोल गांव में दीपक तिवारी औथ उनका परिवार रहता है। पुश्तैनी जमीनों के बटवारे को लेकर उनका विवाद पिछले कई सालों से खानदान के ही सूरज तिवारी और गुड्डू तिवारी से चल रहा है।

पीड़ित दीपक तिवारी के मुताबिक बटवारे में मिली जमीन को विपक्षी जबरन हथियाना चाहते हैं। इसी बात को लेकर नाराज गुड्डू तिवारी और सूरज तिवारी ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बुधवार की रात दीपक के घर पर हमला कर दिया।घर की छत से घर के अंदर दाखिल हो कर परिवार के सभी सदस्यों को लाठी डण्डों से जमकर पीटा और घर पर पत्थर बाजी भी की।

हमले में दीपक की बुजुर्ग मां,बच्चे और उनकी पत्नी भी जख्मी हो गए।पीड़ित दीपक के मुताबिक विपक्ष दबंग औथ पकड़ पहुंच रखने वाले लोग हैं।पीजीआई थाना प्रभारी राजेश सिंह राणा के अनुसार पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी