एक बार फिर धोनी पर भारी पड़े पांड्या

एक बार फिर धोनी पर भारी पड़े पांड्या

REPUBLIC SAMACHAR || टाटा आईपीएल 2023 के पहले मैच में गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हरा दिया है। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम में चेन्नई सुपर किंग्स को अब तक लगातार तीसरे मुकाबले में हरा दिया है।

आपको बता दें कि 2022 के सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स एक भी मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ जीतने में कामयाब नहीं हो पाए थे। और इस सीजन के पहले मुकाबले में भी चेन्नई सुपर किंग्स को हार का सामना करना पड़ा है इसीलिए कहा जा सकता है, कि धोनी पर भारी पड़े पंड्या।

आईपीएल में पहली बार हुआ इंपैक्ट प्लेयर का उपयोग

क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक और रोमांचक चीज अब आईपीएल के मैदान पर देखने को मिलेगी जो कि है इंपैक्ट प्लेयर, चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस मुकाबले में चेन्नई की तरफ से अंबाती रायडू की जगह तुषार देशपांडे को सब्सीट्यूट कर लिया गया और वही गुजरात टाइटंस ने केन विलियमसन की जगह साईं सुदर्शन को अपनी टीम में शामिल कर लिया।

हंगरगेकर और लिटिल का हुआ आईपीएल डेब्यू

आयरलैंड के तेज गेंदबाज जोशुआ लिटिल ने गुजरात टाइटंस के लिए अपना आईपीएल डेब्यू किया, और 4 ओवर में 41 रन देकर एक विकेट लिया।

राजवर्धन हंगरगेरकर ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अपना डेब्यू किया और बहुत ही शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में केवल 36 रन देकर तीन विकेट लिए। उन्होंने साहा, साईं सुदर्शन और विजय शंकर का विकेट लेकर चेन्नई सुपर किंग्स को मैच में बनाए रखा।

बैटिंग करते समय नजर आए पुराने धोनी

जब महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए आए। तो मैदान से एक ही आवाज आ रही थी धोनी – धोनी और उन्होंने अपने फैंस को निराश ना करते हुए छोटी लेकिन आतिशी पारी खेली धोनी ने 7 गेंदों पर 14 रन बनाए।

ऋतुराज गायकवाड और शुभमन गिल ने खेली शानदार पारी

चेन्नई के लिए ओपनिंग करते हुए, ऋतुराज गायकवाड ने बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 50 गेंदों पर 92 रन बनाए जिसमें 4 चौके और 9 बेहतरीन छक्के शामिल हैं।

गुजरात की तरफ से ओपनिंग करते हुए, गिल ने 6 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 36 गेंदों पर 63 रनों की शानदार तेज पारी खेली। जिसने गुजरात को लक्ष्य प्राप्त करने में मदद की।

राशिद खान बने प्लेयर ऑफ द मैच

राशिद खान पूरे विश्व में अपनी गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं और आज उन्होंने 4 ओवर में 26 रन देकर दो विकेट लिए। और जब वह बल्लेबाजी करने के लिए आए तब गुजरात की टीम मुश्किल स्थिति में थी, राशिद ने 1 छक्के और 1 चौके की मदद से 3 गेंदों पर 10 रन बनाए और मैच को पलट कर गुजरात की तरफ कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार