जयपुर से बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने पहुंची महिला की मृत्यु

12_31_0764906712

छतरपुर, रिपब्लिक समाचार, संवाददाता : छतरपुर जिले के गढा गांव स्थित बागेश्वर धाम में जयपुर से अर्जी लगाने आई महिला की मृत्यु हो गई। महिला के पति का कहना है कि उनकी पत्नी पिछले कुछ समय से बीमार थी। जिसके कारण बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने के लिए आए थे ,लेकिन महिला के पति ने कहा कि सुबह पत्नी पूरी तरीके से स्वस्थ थी। उन्होंने खाना भी खाया। अर्जी लगने से पहले ही उनकी मृत्यु हो गई।

राजस्थान जयपुर निवासी देवेंद्र सिंह, पत्नी नीलू सिंह के साथ बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने आये थे। नीलू बीमार रहती थीं, इसीलिए वो बागेश्वर धाम आईं थीं। देवेंद्र सिंह का कहना है सुबह पत्नी ठीक थी।, खाना भी खाया था। पंडाल में अर्जी का नंबर नहीं लग पाया उस के पहले ही पत्नी की मृत्यु हो गई।

इसी तरह बागेश्वर धाम में आई उत्तरप्रदेश की एक महिला की मृत्यु की खबर भी है। कहा जा रहा है कि यह महिला भी बीमार थी और बागेश्वर धाम में परिक्रमा लगाने के लिए आई थीं हालांकि उसके पति का कहना है कि वह काफी दिनों से बीमार थी।
उल्लेखनीय है कि इन दिनों बागेश्वर धाम और यहां के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री देश भर में काफी चर्चित हैं। इसके साथ ही बागेश्वर धाम में इन दिनों यज्ञ का आयोजन चल रहा है। जिसमें सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु आ रहे हैं। ये श्रद्धालु देश के विभिन्न क्षेत्रो से आ रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार