कमला हैरिस के आवास के निकट गोली चलने की जांच जारी

america-police

वाशिंगटन,एजेंसी : ‘फॉक्स न्यूज’ ने सीक्रेट सर्विस के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट पॉल मेहेयर के हवाले से एक बयान में बताया कि सीक्रेट सर्विस के अधिकारियों ने 1:30 बजे (स्थानीय समय) 34वें और मैसाचुसेट्स एवेन्यू में एक गोली चलने की सूचना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। मेहेयर ने कहा, किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है और वर्तमान में इस बात का भी कोई संकेत नहीं है कि यह घटना किसी संरक्षित व्यक्ति या नेवल ऑब्जर्वेटरी को लक्ष्य बनाकर किया गया था। उन्होंने बताया कि चौराहे के आसपास की सड़कें जांच के कारण कुछ समय के लिए बंद कर दी गई थी।

सोमवार सुबह आवास के मुख्य प्रवेश द्वार के बाहर घटनास्थल पर मौजूद अधिकारियों ने स्टॉपलाइट (चौराहे पर लगी लाइट) का निरीक्षण किया, जिसका ऊपरी का हिस्सा टूटा हुआ था। इसके बाद सीक्रेट सर्विस ने घटनास्थल का निरीक्षण करके आसपास की सड़कों कोखोल दिया गया और टूटे हुए स्टॉपलाइट ने फिर से काम करना आरम्भ कर दिया है।

प्रथम महिला और प्रथम उपराष्ट्रपति भारतीय मूल की हैरिस और उनके पति एमहॉफ उस समय आवास पर नहीं थे। हैरिस सोमवार को अपने सार्वजनिक कार्यक्रम के तहत लॉस एंजेलिस में हैं। नेवल ऑब्जर्वेटरी, वाशिंगटन डीसी के उत्तर-पश्चिमी चतुर्थांश में स्थित है और यह व्हाइट हाउस से लगभग दो मील उत्तर-पश्चिम में है। एनबीसी न्यूज ने बताया कि इस क्षेत्र में यूएस सीक्रेट सर्विस की कड़ी सुरक्षा निगरानी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार