केंद्रीय मंत्री ने सावरकर को लेकर राहुल पर कसा तंज

gajendra-singh

नई दिल्ली, एनएआई : कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने के बाद से राजनीति गरमाई हुई है। कांग्रेस के नेता सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे है। इसी क्रम में आज चेन्नई में कांग्रेस के विधायक विरोध दिखने के लिए काली शर्ट पहनकर विधानसभा पहुंचे और केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लगाए।

‘कांग्रेसी नेता पूरे देश में हुड़दंग मचा रहे’

कांग्रेस के लगातार हो रहे विरोध प्रदर्शन पर अब केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की सदस्यता निरस्त को लेकर कांग्रेस के सभी नेता पूरे देश में हुड़ंग मचा रहे हैं…फैसले के बाद कांग्रेसी नेताओं ने जिस तरह न्यायपालिका व न्यायधीश पर प्रश्न खड़े किए है जिससे यह स्पष्ट होता है कि कांग्रेस पार्टी को और कोंग्रेसी नेताओं को न तो संविधान में और न ही न्यायपालिका में आस्था है।

कैबिनेट मंत्री ने राहुल गांधी को लेकर बोले कि उन्होंने अनुचित तरीके से वीर सावरकर का नाम लेकर उनका अपमान किया है और लाखो लोगों की भावनाओं को आहत किया। वीर सावरकर के बारे में जानना है तो एक बार अंडमान की जेल में 5 मिनट के लिए मौन बैठिए, वहां की दीवारें आज भी वीर सावरकर के संघर्ष की कहानी बता रही हैं।

कैबिनेट मंत्री ने बोले कि हमने राहुल गांधी को आदतन अपराधी की तरह कार्य करते देखा है। 2018 में जब राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगायी थी तो उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगकर अपना बचाव किया था । उन्हें याद रखना होगा कि सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें भविष्य में ऐसी गलतियां न करने की नसीहत दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार