Mau : लाखों की कीमत का अवैध गांजा बरामद, दो शातिर तस्कर गिरफ्तार

MAU-NEWS

मऊ, संवाददाता : उत्तरप्रदेश की पुलिस योगी सरकार के नेतृत्व में नये आयाम स्थापित कर रही है। अपराध और अपराधियों के खिलाफ प्रदेश भर में पुलिस लगातार बड़े ऑपरेशन को अंजाम भी दे रही है। मंगलवार को जनपद मऊ की पुलिस ने अन्तरजनपदीय मादक पदार्थों की खरीदफरोख्त करने वाले दो शातिर तस्करों को भारी मात्रा में मादकपदार्थ के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

वाहन चेकिंग अभियान के दौरान धरे गये तस्कर

पुलिस अधीक्षक मऊ अविनाश पाण्डेय के अनुसार आगामी लोक सभा सामान्य निवार्चन में सुरक्षा को लेकर किये जा रहे वाहन चेकिंग अभियान के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाना रामपुर पुलिस व एसओजी टीम के संयुक्त ऑपरेशन के दौरान फरही नाला के पास से एक टाटा पंच वाहन से दो संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 18 किलो 300 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया है।

शातिरों से सख्ती से की गयी पूछताछ में उन्होंने बताया कि उनका नाम क्रमश अनीस यादव उर्फ भोला पुत्र अनिल यादव निवासी पहाडीपुर थाना रामपुर तथा हरिवंश यादव पुत्र बाबूराम यादव निवासी छतहरा थाना रामपुर है। पकड़े गये अपराधियों के मुताबिक सस्ते दाम में असम से गांजा खरीद कर जनपद क्षेत्र के अलावा जनपद आजमगढ़,बलिया व मऊ में ग्राहक खोज कर महगे दाम पर बेच देते है।अपराधियों ने पूछताछ में बताया कि इस गोरखधंधे में उनका एक साथी दिनेश यादव भी सम्मिलित रहता है जो पहाड़ीपुर का रहने वाला है।

अपराधियों के पास से बरामद टाटा पंच वाहन को पुलिस द्वारा अन्तर्गत धारा 207 एमवी एक्ट में सीज किया गया है।गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में शामिल थाना रामपुर प्रभारी निरीक्षक जगदीश प्रसाद विश्वकर्मा, हे०का०अश्वनी सिंह, सोएब अंसारी, का० कमलेश कुमार, राकेश यादव थाना रामपुर एवं के प्रभारी एसओजी टीम उ०नि० अमित कुमार मिश्र, का० नीरज शर्मा,सुशील यादव,विराट पटेल, आदर्श,अविनाश धर दुबे,पंकज, हे०का० शत्रुघन यादव एसओजी टीम के साथ ही सर्विलांस टीम हे०का० विवेक सिंह, का० अश्वनी कुमार एवं का० वृजेश मौर्य को उत्साहवर्धन के लिए पुलिस अधीक्षक मऊ द्वारा नगद पुरस्कार की घोषणा की गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

SC बोला- रामदेव और आचार्य बालकृष्ण अदालत में पेश हों पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान