मुख्‍यमंत्री योगी : गफलत में मत रहो, मिट्टी में म‍िला देंगे माफ‍िया

25_02_2023-cm_yogi_adityanath_on_umesh_pal_murder_23340398

लखनऊ, रिपब्लिक समाचार, ब्यूरो : उत्तर प्रदेश में आज उमेश पाल हत्याकांड को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में जमकर तीखी नोकझोक हुई। बजट सत्र के छठवें द‍िन सपा मुख‍िया और व‍िरोधी दल के नेता अख‍िलेश यादव ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा क‍ि इलाहाबाद जैसा महानगर जहां हाईकोर्ट है और वहां पर इस तरीके से द‍िन दहाड़े गोल‍ियां और बम चल रहे हो। धुआं उठते हुए द‍िख रहा हो और मुख्‍य गवाह की हत्या हो जाती है और अध‍िवक्‍ता की हत्‍या हो जाती है। जो सुरक्षाकर्मी थे उनकी हत्‍या कर दी जाती है।

अख‍िलेश ने उमेश हत्‍याकांड को लेकर सरकार पर कसा तंज

अख‍िलेश यादव ने यह भी कहा क‍ि उत्‍तर प्रदेश में पुल‍िस क्‍या कर रही है ? अगर समय रहते अस्‍पताल में इलाज म‍िल जाता तो शायद क‍िसी की जान को बचाया जा सकता था। अख‍िलेश ने और हमलावर होते हुए कहा क‍ि आख‍िरकार यह सरकार कर क्‍या रही है। ये डबल इंजन कहां हैं ? इस हत्‍याकांड में सुरक्षा का फेल‍ियर। समाजवादी पार्टी के प्रमुख ने कहा क‍ि हम नेता सदन से जानना चाहते हैं क‍ि वो जीरो टालरेंस कब शुरु करेंगे ? हमे उम्‍मीद है क‍ि अगर आपका जीरो टालरेंस है तो गोली चल रही हो, बम चल रहे होंं। क्‍या आप क‍िसी फ‍िल्‍म की शूट‍िंग के ल‍िए आप ये करवा रहे हैं क्‍या ?

सरकार ने ल‍िया घटना का संज्ञान

जवाब में मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने कहा क‍ि प्रयागराज की घटना दुखद है। सरकार ने उसका संज्ञान ल‍िया है, और मैं पूरे सदन को इस बात के ल‍िए आश्‍वस्‍त करता हूं क‍ि जीरो टालरेंस की नीत‍ि के तहत सरकार जो कार्रवाई अब तक करती रही है उसके पर‍िणाम भी बहुत शीघ्र ही सबके सामने आएंगे। इसमें किसी को कोई संदेह नहीं होना चाह‍िए। मुख्‍यमंत्री योगी ने अखिलेश पर हमलावर होते हुए कहा कि जो ये अपराधी हैं उनका पालन पोषण आपने किया है। सीएम योगी ने आगे कहा कि इस हत्‍याकांड में पर‍िवार ने ज‍िस माफ‍िया के ख‍िलाफ र‍िपोर्ट करवाई है, समाजवादी पार्टी ने उसको सांसद बनाया था।

आप अपराध‍ियों को आप पालेंगे और दोषारोपण हम पर करेंगे

योगी ने सपा पर हमलावर होते हुए कहा क‍ि आप अपराध‍ियों को पालेंगे। इस पर अख‍िलेश यादव ने बसपा का नाम ल‍िया। सीएम योगी ने कहा ज‍िस भी पार्टी का रहा हो क्‍या वो अपराधी नहीं है? मुख्‍यमंत्री योगी ने सपा की ओर इशारा करते हुए मुख्‍यमंत्री ने कहा क‍ि आप सारे अपराध‍ियों को पालेंगे, उनका माल्‍यार्पण करेंगे और उसके बाद आप लोग तमाशा बनाते हैं । एक तरफ अपराध‍ियों को संरक्षण देंगेऔर उन्‍हें हार पहनाएंगे, दूसरी तरफ दोषारोपण भी करेंगे। योगी ने ने कहा क‍ि क‍िस गफलत में हो। ये भाजपा की सरकार इस माफ‍िया को मिट्टी में म‍िला देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म