मुस्लिम युवती ने हिन्दू युवक संग लिए सात फेरे

muslim-hindu

बरेली,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : बरेली में एक युवती ने प्रेम के खातिर मजहब की दीवार तोड़ दी। अपना परिवार छोड़कर आई युवती ने हिंदू धर्म अपना कर प्रेमी युवक से शादी कर ली।
बरेली के देवरनिया थाना क्षेत्र की निवासी सायमा अब शालिनी बन गई है। उसने हिंदू धर्म अपना कर प्रेमी शरद के साथ शादी कर ली। किला क्षेत्र के अगस्त्य मुनि आश्रम में गुरुवार शाम महंत केके शंखधार ने दोनों का विवाह संपन्न कराया।

युवती ने की मुख़्यमंत्री योगी से सुरक्षा की मांग

विवाह से पूर्व देवरनिया थाने के गांव रहपुरा गनीमत निवासी सायमा उर्फ शालिनी और उसके प्रेमी शरद उर्फ विपिन कुमार ने अपने बालिग होने व आपसी सहमति से विवाह के शपथपत्र दिखाए। महंत केके शंखधार ने सायमा का धर्म परिवर्तन कराया। इसके उपरांत विवाह संपन्न कराया गया।

प्रेमी युगल ने बताया कि दोनों के घर गांव में काफी निकट हैं। वे काफी समय से एक-दूसरे को प्यार करते थे, लेकिन दोनों के परिवार उनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे। सायमा ने बताया कि उसकी हिंदू धर्म में पहले से आस्था है। अब विवाह करके तीन तलाक का डर भी नहीं सताएगा।

सायमा उर्फ शालिनी ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ और बरेली पुलिस-प्रशासन से मांग करती हूँ कि उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाए। उसके साथ कोई घटना घटित होती है तो पिता और भाई जिम्मेदार होंगे। शालिनी ने कहा कि वह आजीवन हिंदू बनकर ही अपने पति के साथ रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार