बारामुला : मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, राजौरी में भी मुठभेड़ जारी

baramula-encounter

जम्मू,एनएआई : जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकी हमले के बाद सेना ने घटनास्थल को चारो तरफ घेर लिया है। अब बारामुला के करहामा कुंजर क्षेत्र में सुरक्षा बलो और आतंकियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ चल रही है। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, सेना ने राजौरी में भी आतंकियों को चारों ओर तरफ से घेर लिया है।

आतंकियों का सफाया करने में जुटी सेना

पुलिस के मुताबिक जम्मू और कश्मीर के राजौरी और बारामुला में शनिवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच दो अलग-अलग जगहों में मुठभेड़ चल रही हैं। पीआरओ डिफेंस जम्मू ने शनिवार को कहा कि राजौरी के कंडी के जंगल में मुठभेड़ लगातार चल रही है और एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है। वहीं, सुरक्षा बल हेलीकॉप्टर से भी निगरानी कर रहे हैं।

सेना के अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के राजौरी के कंडी इलाके में चल रही आतंकवाद विरोधी अभियान में कुल पांच सैनिक बलिदान हो गए ।सेना के अधिकारियों ने कहा कि तीन और सैनिक जो पहले घायल हो गए थे, दुर्भाग्य वश अस्पताल में उन लोगो मृत्यु हो गई। अधिकारियों के अनुसार , ऑपरेशन अब भी लगातार जारी है.


आधिकारिक सूचना के अनुसार भारतीय सेना जम्मू क्षेत्र के भाटा धूरियन के तोता गली इलाके में सेना के एक ट्रक पर घात लगाकर हमला करने में शामिल आतंकवादियों के एक समूह का सफाया करने के लिए लगातार खुफिया-आधारित अभियान चला रही है।

राजौरी सेक्टर के कंडी जंगल में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना पर 3 मई को एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया था। 5 मई को लगभग 7:30 बजे, एक खोज दल ने एक समूह के साथ संपर्क स्थापित किया। आतंकवादी एक गुफा में अच्छी तरह से अंदर घुसे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म