नशे में धुत्त यात्री ने इंडिगो फ्लाइट में किया हंगामा

indigo-flight

बेंगलुरु,एनएआई : दिल्ली-बेंगलुरु इंडिगो विमान में सवार नशे में धुत्त एक 40 वर्षीय यात्री ने इमरजेंसी डोर के फ्लैप को खोलने का प्रयास किया लेकिन वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सका । जबकि , यात्री को बेंगलुरु में सीआईएसएफ को सौंप दिया गया।

इंडिगो एयरलाइंस के अनुसार , दिल्ली से बेंगलुरु जाने वाली फ्लाइट 6ई 308 में सवार नशे में फुल टॉस यात्री ने इमरजेंसी डोर के फ्लैप को खोलने का प्रयास किया । यह देखने पर क्रू ने विमान के कैप्टन को सतर्क किया और यात्री को उचित चेतावनी दी गई।

इंडिगो एयरलाइंस के प्रवक्ता के अनुसार उक्त उड़ान के दौरान सुरक्षित संचालन पर कोई समझौता नहीं किया गया और अनियंत्रित शराबी यात्री को बेंगलुरु पहुंचने पर सीआईएसएफ को सौंप दिया गया।

एयरलाइंस में पिछले कुछ महीनों में हवाई यात्रियों के अनियंत्रित व्यवहार की ऐसी कई घटनाएं देखने को मिली हैं। ऑन-बोर्ड अनियंत्रित व्यवहार से निपटने के लिए विमानन नियामक महानिदेशालय नागरिक उड्डयन (DGCA) ने सीएआर, धारा 3- वायु परिवहन, सीरीज एम और भाग 6 को अनियंत्रित/विघटनकारी यात्रियों की हैंडलिंग शीर्षक से जारी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार