दिल जीत लेगी अल्लू अर्जुन की प्रेम कहानी

allu-arjun

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन आज पूरी दुनिया में उनका नाम मशहूर हो गया हैं। ‘पुष्पा’ ने उनके स्टारडम में चार चांद लगा दिया । भारतीय स्तर पर बनी यह फिल्म न सिर्फ जबरदस्त हिट हुई बल्कि, अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त वृद्धि देखने को मिला। साउथ से लेकर मायानगरी

शादी में हुई थी अल्लू अर्जुन और स्नेहा की पहली मुलाकात

अल्लू अर्जुन ने अभी तक की फिल्मों से दर्शकों का ढेर सारा इंटरटेनमेंट किया है। जबकि क्या आप जानते हैं कि उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ भी बहुत ही मजेदार है। अभिनेता ने आज से 12 वर्ष पहले छह मार्च को स्नेहा रेड्डी से शादी के बंधन में बांध गए थे । स्नेहा और अर्जुन की शादी लव मैरिज है। एक प्रतिष्ठित परिवार से ताल्लुक रखने है इसके बाद भी अल्लू अर्जुन के लिए स्नेहा रेड्डी के परिवार वालों को मना पाना इतना सरल नहीं था। इसके लिए उन्हें खूब मेहनत करनी पड़ी थी।

अल्लू अर्जुन और स्नेहा की पहली मुलाकात एक शादी समारोह में हुई थी। देखते ही पहली नजर में अल्लू को स्नेहा से प्यार हो गया था । जबकि , वह स्नेहा रेड्डी से कुछ कह पाने की ज्यादा ताकत नहीं जुटा पाए थे। किसी तरह दोनों अल्लू अर्जुन ने स्नेहा रेड्डी से नंबर्स लिया और अपना मोबाईल नंबर दिया, और फिर से दोनो लोगो में वार्ता शुरू हो गई । उस वक्त स्नेहा अमेरिका से मास्टर्स की डिग्री पूरी कर भारत वापस लौटी थीं। वह एक बिजनेस फैमिली से आती हैं। स्नेहा जब तक भारत वापस आयी , तब तक अल्लू फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना चुके थे।

फ़िल्मी दुनिया वालो से शादी के लिए राजी नहीं था परिवार

अल्लू अर्जुन खुद भी नामचीन परिवार से ताल्लुक रखते हैं। राम चरण उनके कजिन भाई हैं, जबकि चिरंजीवी उनके अंकल है । इतने बड़े परिवार से होने के बाद भी अल्लू अर्जुन के लिए स्नेहा रेड्डी के परिवार वालों को मना पाना इतना आसान नहीं था। जबकि, एक्टर की फैमिली इस शादी के लिए पांच मिनट में ही मान गई थी।

स्नेहा रेड्डी और अल्लू अर्जुन का एक दूसरे को लेकर पहली ही नजर में प्यार हो गया था। जब बात शुरू हुई, तो धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गयी । फिर बात आई परिवार को मनाने की, जिसके लिए स्नेहा के पेरेंट्स तैयार नहीं थे। जबकि , स्नेहा रेड्डी के पेरेंट्स नहीं चाहते थे कि बिजनेस मैन की बेटी होकर वह एक्टर से शादी करें। मगर स्नेहा की जिद के आगे परिवार को हां कहना पड़ा। आज इस खूबसूरत कपल के दो बच्चे- अयान और अरहा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म