Bareilly : निदा खान ने पीएम मोदी को पत्र लिख कर UCC का किया समर्थन

NIDA-KHAN

बरेली,संवाददाता : बरेली की आला हजरत दरगाह का दुनियाभर में नाम है। आला हजरत परिवार की बहू रहीं निदा खान ने समान नागरिक संहिता का समर्थन किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर उन्हें धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाओं पर हमेशा तीन तलाक की तलवार लटकी रहती है। समान नागरिक संहिता से उनका भविष्य सुरक्षित होगा। आप को ज्ञात होगा कि निदा खान ने तीन तलाक के खिलाफ लड़ाई छेडी चुकी हैं।

मुस्लिम महिलाओं को हमेशा रहता है भय
निदा खान ने कहा कि मुस्लिम महिलाओं को हमेशा डर सताता रहता है। पहली पत्नी होते हुए भी शौहर दूसरी पत्नी लाकर पहली पत्नी के अधिकार छीन लेता है। पहली पत्नी को ससुराल से निकाल दिया जाता है और उनके बच्चों को भी घर से बेघर कर दिया जाता है।

तीन तलाक के खिलाफ छेड़ी थी लड़ाई
खुद का जिक्र करते हुए निदा खान ने कहा कि मेरे पति शीरान रजा खान ने भी इसी तरह मेरे सारे अधिकार छीनकर दूसरी पत्नी सहीना को दे दिए। पति के होते हुए भी मुस्लिम महिलाएं बेघर होकर मजबूरी में विधवा जैसा जीवन बिताने को मजबूर होती हैं। आप को ज्ञात होगा कि निदा खान को शीरान रजा ने तीन तलाक दे दिया था। इसके बाद निदा खान ने तीन तलाक के खिलाफ लड़ाई छेड़ दिया था ।

निदा खान ने कहा कि देश की सभी मुस्लिम महिलाएं इसके पक्ष में हैं। प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि जिस तरह आपने तीन तलाक पर कानून लाकर हमें सुरक्षित किया है, उसी तरह से इस कानून को लागू कर मुस्लिम महिलाओं का भविष्य सुरक्षित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म