Mau : पुलिस ने निकाली यातायात जागरूकता रैली

MAU-NEWS (2)

मऊ, संवाददाता : बुधवार को जनपद में यातायात माह की शुरुआत के अवसर पर यातायात माह नवम्बर 2023 के उद्घाटन समारोह का आयोजन किया गया। आयोजित कार्यक्रम में जनपद के पुलिस अधीक्षक अविनाश पाण्डेय, सिटी मजिस्ट्रेट राजेश कुमार सिंह, एएसपी महेश सिंह अत्री, सीओ सिटी व सीओ ट्रैफिक शीतला प्रसाद पाण्डेय एवं यातायात प्रभारी श्याम शंकर पाण्डेय समेत तमाम अधिकारी व यातायात कर्मी मौजूद रहे।

इस दौरान लोगों को यातायात नियमों एवं सुरक्षा के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से एक जागरूकता रैली भी निकाली गई। रैली को पुलिस अधीक्षक अविनाश पाण्डेय ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली के दौरान आम जन को यातायात नियमों के बारे में बताया गया एवं लोगों से अपील की गई कि वाहन चलाते समय हेलमेट अवश्य पहनें और चारपहिया वाहनों में सीटबेल्ट लगाएं। यह रैली गाजीपुर तिराहा से भीटी, बलनिकेतन व आजमगढ़ मोड़ होते हुए पुनः गाजीपुर तिराहा तक पहुंची।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार