रिचा घोष ने इंग्लैंड के खिलाफ मैच में पकड़ा शानदार पकड़ा

FNJvLi4aQAETFUF

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय महिला क्रिकेट टीम की विकेट कीपर रिचा घोष ने इंग्लैंड के खिलाफ मैच विकेट के पीछे शानदार कैच पकड़ा। ट्विटर पर फैंस ने ऋचा की तुलना पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से कर दिया। ऋचा ने रेणुका की गेंद पर डेनियल वायट का कैच शानदार ढंग से पकड़ा। जैसा की दोनों भारतीय खिलाड़ी WPL में आरसीबी की तरफ से खेलेंगी। ट्विटर पर भी इसको लेकर कई तरह मीम्स वायरल हो रहे।

ऋचा ने ICC महिला विश्व कप 2023 में इंग्लैंड के खिलाफ सेंट जॉर्ज पार्क में मैच में शनिवार को एक शानदार कैच पकड़ा । ऋचा के कैच ने डेनियल वायट को गोल्डन डक पर वापस पवेलियन भेज दिया । इस कैच को लेकर ट्विटर पर ऋचा की जमकर तारीफ हो रही है ।

यूजर्स ने यह भी कहा कि उनके कैच ने उन्हें भारत के पूर्व कप्तान धोनी की याद दिला दी। आरसीबी के कुछ प्रशंसकों ने रेणुका सिंह और ऋचा की जोड़ी की तारीफ की, यह जोड़ी महिला प्रीमियर लीग 2023 के आगामी सत्र में आरसीबी की तरफ से खेलेंगी ।

भारत ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। रेणुका ठाकुर ने पहले ही ओवर में उनका यह फैसला सही साबित हुआ । रेणुका ने पावरप्ले के अंदर क्रमशः डैनी व्याट (0), एलिस कैपसे (3) और सोफी डंकले (10) को आउट किया। इसके बाद उन्होंने अंतिम ओवर में एमी जोन्स (40) और कैथरीन साइवर-ब्रंट (0) को लगातार गेंदों पर आउट करके इंग्लैंड को 151 रन पर रोक दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी