Lucknow : सेवा,सुरक्षा व लेखनी को मिलेगा जनशक्ति सम्मान

LUCKNOW-NEWS (4)

लखनऊ,अमित चावला : एक मंच तीन आवाज सेवा सुरक्षा ,लेखनी जनसंवाद पर आधारित जनशक्ति सम्मान समारोह आगामी 2 जुलाई को आयोजित होगा। मां गायत्री जन सेवा संस्थान और निशु वेलफेयर फाउंडेशन के तत्वाधान में जनशक्ति सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है। नेशनल पीजी कॉलेज में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में जन सेवा में लगे लोगों को उनके कार्यों के लिए सम्मानित किया जाएगा। वहीं पुलिस सेवा के अधिकारियों को उनके सराहनीय कार्यों व लेखनी के माध्यम से समाज को बेहतर बनाने में कार्यरत पत्रकारों को उनके अमूल्य योगदान के लिए संस्था मां गायत्री जन सेवा संस्थान व निशु वेलफेयर फाउंडेशन ने सम्मानित करने का बीड़ा उठाया है।

भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ लखनऊ के संयोजक व मां गायत्री जन सेवा संस्थान के संस्थापक अरुण प्रताप सिंह इस आयोजन को लेकर बहुत उत्साहित हैं। वे बताते हैं कि राजधानी लखनऊ में लगातार यह तीसरा आयोजन किया जा रहा है। इसके माध्यम से हम सेवा, सुरक्षा ,व लेखनी को एक मंच पर लाकर उनकी अमूल्य सेवाओं को पहचान देने के लिए उन्हें सम्मानित करेंगे। निशु वेलफेयर फाउंडेशन की अध्यक्ष व भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ की सह संयोजक गुंजन वर्मा ने कहा कि वास्तव में जनशक्ति सम्मान उस सेवा भावना को नमन करने का प्रयास है, जिसे समाज में पुलिस ,पत्रकार व जनसेवक अपनी पूरी निष्ठा से निभाने में दिन रात लगे हुए हैं।

जनशक्ति सम्मान में भाजपा के युवा नेता नीरज सिंह, पूर्व मेयर संयुक्ता भाटिया, पूर्व विधायक सुरेश चंद तिवारी, मेयर सुषमा खर्कवाल ,पूर्व पुलिस कमिश्नर व वर्तमान में एडीजी पुलिस भर्ती बोर्ड डीके ठाकुर अति विशिष्ट अतिथि के रुप में शिरकत करेंगे। वहीं पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में भाग लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार