शनिवार को फिल्म “भोला” ने की बंपर कमाई

film-bhola (2)

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : रामनवमी के मौके पर 30 मार्च को रिलीज हुई ‘भोला’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। फिल्म अपने तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर गयी है और शनिवार को ‘भोला’ की कमाई में भारी उछाल देखने को मिला है। अजय देवगन धीमी गति से ही सही पर सिनेमाघरों में फिल्म जमी हुई हैं। दूसरी तरफ नानी स्टार ‘दसरा’ और ‘रावणासुर’ भी खुद को साबित में लगे हुए हैं। तो चलिए नजर डालते हैं इन तीनों ही फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर…

भोला की हुई चांदी

शनिवार का दिन ‘भोला’ के लिए काफी वरदान साबित हुआ। रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिला है। सैकनिक की रिपोर्ट के मुताबिक तमिल फिल्म ‘कैथी’ की रीमेक ‘भोला’ ने 17वें दिन सिनेमाघरों से 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। शुक्रवार को इसने 1.75 करोड़ का बिजनेस किया था। शनिवार को ये आंकड़ा 50 लाख बढ़ गया। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन पहुंच गया 82.49 करोड़ के पार। ‘भोला’ सुस्त कदमों से 100 करोड़ की तरफ लगातार बढ़ रही है।

साउथ स्टार नानी की फिल्म दसरा ने भी शनिवार को अच्छा प्रदर्शन किया और इसके साथ ही ये भी 100 करोड़ का आंकड़े को छूने के लिए बढ़ रही है। रिलीज के 17वें दिन इस फिल्म ने 1 करोड़ की कमाई की है और इसके साथ ही इसने 78.66 करोड़ तक का सफर तय कर लिया है। बात करें ऑक्यूपेंसी की तो तेलुगु बेल्ट में फिल्म ने 25.91 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की है। पहले दिन 23 करोड़ से खाता खोलने वाली दसरा से दर्शकों को काफी उम्मीदें है।

रवि तेजा स्टारर ‘रावणासुर’ तेलुगु भाषा में रिलीज हुई है। सिर्फ एक भाषा में रिलीज होने के बाद भी रावणासुर को अच्छी ओपनिंग मिली थी। 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म रावणासुर ने पहले दिन 6 करोड़, दूसरे दिन 3.75 करोड़, तीसरे दिन 3.15 करोड़, चौथे दिन 1.05 करोड़, पांचवे दिन 75 लाख, छठे दिन 70 लाख, सातवें दिन 60 लाख, आठवें दिन इसकी कमाई में 50 प्रतिशत तक की गिरावट दर्ज की गई और इसने सिर्फ 30 लाख की कमाई की। फिल्म रावणासुर ने 9वें दिन 1 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इसके साथ ही रावणासुर का कुल कलेक्शन पहुंच गया 16.29 करोड़ के पार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार