अतीक और अशरफ की प्रयागराज में हत्या

अतीक और अशरफ की प्रयागराज में हत्या

REPUBLIC SAMACHAR || उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपित माफिया अतीक अहमद और उसके भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ की शनिवार रात कॉल्विन अस्पताल परिसर के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मेडिकल जांच के लिए पुलिस दोनों भाइयों को लेकर रात करीब दस बजे कॉल्विन अस्पताल पहुंची थी जहां गेट पर मीडियाकर्मी बने तीन हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर अतीक और अशरफ को मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद तीनों हमलावरों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। इस हमले में एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हुआ है।

हमलावरों की शिनाख्त

पुलिस ने तीनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है । इनके नाम शनि, अरुण और लवलेश है। इनसे पूछताछ जारी है। घटनास्थल पर मीडिया का एक कैमरा, पिस्टल और एक बाइक पड़ी मिली है।

घटना के बाद तोड़फोड़

इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद पुराने शहर में अफरातफरी के हालात बन गए। चकिया में तोड़फोड़ और गाड़ियों पर पथराव शुरू हो गया। देर रात पूरे इलाके में तनाव का माहौल बन गया। जिसे देखते हुए शहर में धारा 144 लागू कर दी गई है।

होनी थी मेडिकल जांच

पुलिस ने बताया कि उमेश पाल हत्याकांड में न्यायालय ने 13 से 17 अप्रैल तक अतीक और अशरफ को कस्टडी रिमांड पर दिया था। पुलिस को कस्टडी में सौंपने के दौरान कोर्ट ने यह शर्त लगाई थी कि दोनों भाइयों की नियमित रूप से मेडिकल जांच कराई जाएगी। पिछले दो दिनों से अतीक और अशरफ से धूमनगंज में पूछताछ की जा रही थी। शनिवार रात इनकी निशानदेही पर पुलिस ने कसारी मसारी इलाके में विदेशी हथियार बरामद किए।

कनपटी पर मारी गोली

रात करीब दस बजे पुलिस दोनों भाइयों को मेडिकल के लिए कॉल्विन अस्पताल लेकर पहुंची थी। धूमनगंज पुलिस की तीन गाड़ियां थीं। बीच वाली गाड़ी में अतीक और अशरफ बैठे थे। दोनों भाइयों के हाथ में हथकड़ी लगी थी। अस्पताल गेट पर जीप से उतरते ही मीडिया ने दोनो भाइयों को घेर लिया। इसी दौरान बाएं ओर से आगे एक हमलावर ने अतीक की कनपटी में गोली मार दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार