Mexico : तूफान ओटिस से 39 लोगों की मौत

OTIS-TUFAN

मेक्सिको, रायटर : मेक्सिको में आए विनाशकारी ओटिस तूफान ने खूब जमकर तबाही मचाई है। ओटिस तूफान ने अबतक 39 लोगों की मृत्यु हो गयी है। मेक्सिको सरकार ने कहा कि विनाशकारी तूफान के चलते मृतकों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

राष्ट्रपति लोपेज ओब्रेडोर ने जारी किया वीडियो
इस बीच राष्ट्रपति एंड्रेस मैनुअल लोपेज ओब्रेडोर ने अपने विपक्षियो पर आपदा के मानक को बढ़ाचढ़ा कर पेश करने का आरोप लगाया है। लोपेज ओब्रेडोर ने एक वीडियो जारी कर आपदा के हालात के बार में मेक्सिको की जनता को सूचित किया ।

राष्ट्रपति एंड्रेस ने विपक्षियो को दिया करारा जवाब
राष्ट्रपति एंड्रेस मैनुअल लोपेज ने इस वीडियो के जरिए अपने विपक्षियो पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उन्हें लोगों के दर्द की परवाह नहीं है, वे सिर्फ चोट पहुंचाना चाहते हैं। वह उनकी सरकार को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं, इसलिए मीडिया प्लेटफॉर्म पर मृतकों की संख्या को बढ़ा चढ़ाकर दिखाया जा रहे हैं।

तूफान ओटिस ने मचाया कहर
बुधवार को आए तूफान ओटिस ने मेक्सिको को बहुत नुकसान पहुंचाया है। इस तूफान की चपेट में आने के कारण घर,होटलों और दुकानें को भारी नुकसान हुआ है। इसके अतिरिक्त मृतकों की संख्या बढ़कर 39 हो गई है। इसके साथ ही कई लोग घायल भी हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार