Weather Update : उत्तर भारत में बदलेगा मौसम, दिल्ली-NCR बारिश का अलर्ट

WEATHER-UPDATE

नई दिल्ली, डिजिटल डेस्क : उत्तर भारत में मौसम एक बार फिर करवट लेने वाला है। पहाड़ों में बर्फबारी के बाद मैदानी इलाकों में भी वर्षा की संभावना व्यक्त की गई है। मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली, यूपी, हरियाणा और पंजाब समेत देश के कई राज्यों में वर्षा से मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है।

दिल्ली में दो दिन होगी वर्षा
मौसम विभाग के अनुसार, राजधानी दिल्ली में आज पूरे दिन बादल छाए रहेंगे। वहीं, आज और कल रात्रि में वर्षा की संभावना व्यक्त की गई है। 2 मार्च को वर्षा की संभावना बढ़ सकती है। वर्षा से दिल्ली-एनसीआर के मौसम में भी बदलाव देखने को मिल सकता है और तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी।

यूपी में भी वर्षा का अलर्ट
उत्तर प्रदेश में भी मौसम बदलने वाला है। मौसम विभाग के अनुसार मानें तो आज लखनऊ में वर्षा से तापमान घटकर न्यूनतम 13 डिग्री और अधिकतम 29 डिग्री रह सकता है। वहीं, शाम के बाद ही कई जिलों में बादलों का डेरा नजर आने लगेगा और रात्रि में वर्षा की संभावना व्यक्त की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

SC बोला- रामदेव और आचार्य बालकृष्ण अदालत में पेश हों पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान