Anupam Kher : वंशिका को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे अनुपम खेर

ANUPAM-VANSHIKA

नई दिल्ली,एंटरटेनमेंट डेस्क : अनुपम और सतीश की दोस्ती पूरी फिल्म इंडस्ट्री में प्रसिद्द थी। दोनों 45 वर्ष से अच्छे साथी थे। रिपोर्ट्स के अनुसार जब अनुपम खेर छात्रावास में रहा करते थे तब वह सतीश के घर पर ही ज्यादातर भोजन किया करते थे।

अनुपम खेर अपने दिवंगत साथी सतीश कौशिक की बेटी वंशिका कौशिक के साथ आजकल अच्छा खासा समय बिता रहे हैं। अपना पहला इंस्टाग्राम रील बनाने से लेकर वीकएंड के दौरान बाहर जाने तक, अनुपम एक पिता की तरह वंशिका की देखरेख कर रहे हैं। इस बीच अनुपम ने अब वंशिका से वादा किया है कि जब वह बड़ी होंगी तो वह उन्हें फिल्मों में उतरेंगे। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की घोषणा की है। इस वीडियो में अनुपम सतीश की बेटी से कई मुद्दों पर बात करते दिख रही हैं।

इस वीडियो में अनुपम वंशिका से पूछते दिखते हैं कि बड़ी होकर क्या अभिनेत्री बनना चाहती हैं ? इस पर वह उत्तर देती हैं कि उन्हें अभी नहीं पता है। वीडियो में आगे अनुपम को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अगर वंशिका कभी भी अभिनेत्री बनना चाहें तो अनुपम न सिर्फ उन्हें निजी तौर पर एक टीचर के रूप में प्रशिक्षित करेंगे बल्कि, उन्हें फिल्मों में भी उतारेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी