विश्व बुजुर्ग दुर्व्यवहार जागरूकता दिवस के अवसर पर हस्ताक्षर अभियान का आयोजन

HELPAGE-INDIA

मथुरा,संवाददाता : हेल्पेज इंडिया द्वारा आज विश्व बुजुर्ग दुर्व्यवहार जागरूकता दिवस के अवसर पर संयुक्त जिला चिकित्सालय,वृंदावन में हस्ताक्षर अभियान का आयोजन किया गया। हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर देवेंद्र प्रकाश सिंह ने हस्ताक्षर करके की। इसके पश्चात हॉस्पिटल मैनेजर डॉक्टर नंदिता, डॉ मयंक, डॉ तन्वी एवं अन्य अस्पताल के कर्मचारियों ने बैनर पर हस्ताक्षर करके कार्यक्रम को आगे बढ़ाया। अस्पताल में आने जाने वाले समस्त युवा वर्ग ने बैनर, जिस पर लिखा था “मैं बुजुर्गों के साथ न दुर्व्यवहार करूंगा न होने दूंगा” पर हस्ताक्षर करके अपनी सहमति दी।

हेल्पेज इंडिया की सामाजिक सुरक्षा अधिकारी आभा उपाध्याय ने बताया कि आज इस अवसर पर अन्य जगहों पर भी हस्ताक्षर अभियान का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जिसका उद्देश्य है युवाओं को जागरूक करना एवं समाज में बदलाव लाना, जिससे बुजुर्ग जो कि परिवार की नींव है, खुशहाल स्थिति में परिवारों में रह सके। कार्यक्रम समन्वयक वंदना सिंह ने उपस्थित जनसमूह को इस कार्यक्रम के विषय में बताया। कार्यक्रम को सफल बनाने में समाजसेवी अनुष्का ने सक्रिय सहयोग प्रदान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार