उत्तर प्रदेश : बलिया में पिता-पुत्र की करंट से मौत

baliya-news

बलिया,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : बलिया के बैरिया में सब्जी के खेत में काम कर रहे पिता-पुत्र की बिजली के छू जाने से मंगलवार की सुबह पिता -पुत्र की मृत्यु हो गई। ग्राम प्रधान टेंगरही के सहयोग से ग्रामीण झुलसे दोनों लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सोनबरसा ले गए, लेकिन डाक्टरों ने पिता – पुत्र को मृत घोषित कर दिया।

बैरिया थाना क्षेत्र के टेंगरही गांव निवासी वकील शर्मा (55) पुत्र बहादुर शर्मा व उनके पुत्र श्याम प्रकाश शर्मा (21) चांदपुर गांव में ठेके पर भूमि लेकर मूंग की खेती बो रखे थे। मंगलवार की सुबह खेत की सिंचाई कर रहे थे, तभी बिजली के खम्भे के स्टेक से वकील शर्मा छू गए।

मंगलवार की सुबह मुंग की सिंचाई कर रहे थे, तभी बिजली खम्भे के स्टेक से वकील शर्मा छू गए। करंट की जद में आकर वकील शर्मा छटपटाने लगे पुत्र श्याम प्रकाश शर्मा कुछ समझ नहीं पाया और पिता को बचाने में वह भी बिजली की चपेट में आ गया। ग्रामीणों के मुताबिक बिजली के खम्भे के स्टेक में बिजली उतर आई थी।

दोनों लोगो को जब तक ग्रामीण सोनबरसा अस्पताल ले गए, वहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक श्याम प्रकाश बीए का छात्र था। दो भाइयों में सबसे छोटा था। बड़ा भाई मनीष कुमार शर्मा यूपी पुलिस में वराणसी में तैनात है। माता कलावती पति व पुत्र के एक साथ शव देख दहाड़े मार मार कर रोने लगी।

मृतक वकील शर्मा की चार पुत्रियों में तीन पुत्रियों की शादी हो गई है।जबकि सबसे छोटी पुत्री प्रियंका पिता व भाई की याद करके दहाड़े मारकर रो रही थी। सूचना पर बैरिया पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। शव का पंचनामा कर जिला मुख्यालय पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार