रहाणे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के स्क्वॉड में शामिल

रहाणे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के स्क्वॉड में शामिल

7 जून से खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के 15 सदस्यीय टीम में अजिंक्य रहाणे का नाम शामिल कर लिया गया है।

अजिंक्य रहाणे ने अपने आक्रामक तेवरों के कारण आईपीएल में इस बार सभी को चौंकाया है। उन्होंने इसका श्रेय चेन्नई सुपर किंग्स के करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को दिया। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रविवार को 29 गेंद पर 71 रन की रहाणे ने तूफानी पारी से चेन्नई ने मैच जीता। यह सत्र में उनका दूसरा अर्धशतक था।

धौनी को श्रेय

रहाणे ने मैच के बाद कहा, मैंने अपनी पारी का भरपूर आनंद लिया। मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि हमने यह मैच जीता। रहाणे ने धौनी को श्रेय देते हुए कहा कहा, जब आप माही भाई की कप्तानी में खेलते हो तो आपको कई चीजें सीखने का मौका मिलता है। एक क्रिकेटर होने के नाते आप आगे बढ़ना चाहते हो । रहाणे ने कहा, जिस तरह से यह प्रारूप विकसित हो रहा है, मुझे लगता है कि आपको अपने कौशल को लगातार बेहतर करना होगा। मैं हमेशा सुधार करता रहा हूं। मैं अब अपने शॉट का प्रदर्शन कर पाया हूं क्योंकि चेन्नई ने मुझे इसका मौका दिया।

चयन का मौका

आईपीएल में शानदार फॉर्म से रहाणे के लिए भारत की सीमित ओवरों की टीम में वापसी के दरवाजे खुल गए हैं। भारत की तरफ से उन्होंने अंतिम टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच 2016 में खेला था जबकि 2018 के बाद से उन्होंने कोई वनडे नहीं खेला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म