भाजपा नेता समेत छह को आजीवन कारावास

bjp-leader-imprisonment

फतेहपुर, रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : पचीस वर्ष पहले मलवां थाना क्षेत्र के बकोली ग्राम में हुए सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड के प्रकरण की अंतिम सुनवाई अपर सत्र न्यायाधीश कोर्ट नंबर एक की अदालत में की गई। जिसमें गवाहों के बयान व साक्ष्यों के आधार पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष समेत छह को आजीवन कारावास की सजा सुना दी गई।

भारतीय जनता पार्टी के मलवां मंडल के अध्यक्ष पंकज शुक्ल उर्फ गोला समेत तीन सगे भाई महेश उर्फ पप्पू शुक्ला, मुन्ना उर्फ राजेश शुक्ला, राजू उर्फ राजेंद्र शुक्ला पुत्र गण विशेषर प्रसाद शुक्ल और भोने उर्फ जयप्रकाश, टिर्रू उर्फ रामप्रकाश पुत्रगण राजाराम को आजीवन कारावास की सजा सुना दी गई । इसके साथ ही सभी अभियुक्तों को 28-28 हजार अर्थदंड की सजा भी सुना दी गई ।

आपको ज्ञात हो की , धान की नर्सरी चराने की रंजिश में मलवां थाने के बकोली गांव के विशेषर सिंह पुत्र शिवदुलारे व भानु प्रताप सिंह पुत्र विशेषर सिंह की 16 जुलाई 1998 को हमलावरों ने रात्रि में हमला बोलकर मौत के घाट उतार दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार