Muzaffarnagar : बुर्का पहनकर शराब खरीदने पहुंची महिला को धमकाने वाले गिरफ्तार

muzaffernagar-news

मुजफ्फरनगर,संवाददाता : मुजफ्फरनगर में 12 जून को एक महिला बुर्का पहनकर ठेके पर बियर खरीदने गयी थी। तभी वहां खड़े 40 साल के बाकू उर्फ ​​​​शाहनवाज, 30 साल के आदिल अहमद और 35 साल के साजिद अहमद ने शराब खरीदने पहुंची महिला को रोका और उनके बियर खरीदने पर आपत्ति जताई। इतना ही नहीं तीनों ने महिला को जान से मारने की धमकी भी दिया।

घटना सोशल मीडिया पर बनी चर्चा का विषय

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की एक घटना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। जबकि बीते दिन एक मुस्लिम महिला बुर्का पहनकर शराब खरीदने ठेके पर गयी थी। ये बात वहां मौजूद कुछ मुस्लिम युवकों को पसंद नहीं आई। उन्होंने महिला को रोका और उसे दुबारा ऐसा नहीं करने की हिदायत दी। इतना ही नहीं युवकों ने महिला को उसका सिर कलम करने की भी धमकी भी दिया।

इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए तीनो मुस्लिम युवकों को गिरफ्तार कर लिया। जेल की सलाखों के पीछे पहुंचते ही युवकों की सारी अकड़ निकल गई। उन्होंने जेल से एक वीडियो बनाकर महिला को धमकी देने पर माफी मांगी है।

मुजफ्फरनगर में 12 जून को एक महिला बुर्का पहनकर ठेके पर बियर खरीदने गयी थी। तभी वहां खड़े 40 साल के बाकू उर्फ ​​​​शाहनवाज, 30 साल के आदिल अहमद और 35 साल के साजिद अहमद ने उन्हें रोका और उनके बियर खरीदने पर आपत्ति जताई। इतना ही नहीं तीनों ने महिला को जान से मारने की धमकी भी दी। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में, युवक महिला को धमकाते नजर आ रहे हैं। तीन में एक युवक ‘तुम यहां शराब क्यों खरीद रहे हो, तुम मुझे नहीं जानते, मैं कई बार जेल जा चुका हूं… मैं अभी तुम्हारा सिर कलम कर दूंगा’ कहता सुनाई दे रहा है।

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद मामले पर संज्ञान लिया और तीनों भाईयो को गिरफ्तार कर लिया है। इसपर बात करते हुए डीएसपी विक्रम आयुष ने कहा, ‘घटना रविवार शाम को हुई। प्रकरण का संज्ञान लेते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें जल्द ही मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।’ इसके अलावा तीनों भाईयो ने सलाखों के पीछे से एक वीडियो रिकॉर्ड कर महिला को धमकाने पर माफी मांगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार