UP : फरार हाजी इकबाल की तीन दिन में अरबों की संपत्ति कुर्क

IKBAL-PROPERTY

लखनऊ, संवाददाता : एक लाख का इनामी हाजी इकबाल भले ही फरार है लेकिन, प्रशासन ने तीन दिन में ही अरबों की संपत्ति को कुर्क कर लिया है। इकबाल की बांग्ला समेत कई प्लाट और अन्य संपत्तियों पर सरकारी बोर्ड लगा दिए गए हैं।

सहारनपुर में पुलिस-प्रशासन द्वारा चिह्नित की गई खनन माफिया और एक लाख रुपये के इनामी पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल की तीन दिन में 506 करोड़ की संपत्ति कुर्क कर लिया गया है। टीमों ने सहारनपुर, लखनऊ और नोएडा की संपत्ति पर सरकारी बोर्ड लगा दिए हैं।

तीन दिन तक चली कार्रवाई में सहारनपुर पुलिस-प्रशासन टीमों ने लखनऊ के गोमती नगर में हाजी इकबाल के आवास और नोएडा की कोतवाली ईकोटेक-3 क्षेत्र के सेक्टर पांच में नोलेक पार्क के पास एक कोठी और कई प्लाट कुर्क कर लिए है । इनकी कीमत 305 करोड़ रुपये है।
इस के पूर्व सहारनपुर के मिर्जापुर, कोर्ट रोड पर आरजी पैलेस और दिल्ली रोड स्थित 201 करोड़ की संपत्ति कुर्क जा चुकी है।

एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने कहा कि तीन दिन की कार्रवाई में अभी तक गैंगस्टर एक्ट के मामले में चिह्नित की गई सभी संपत्ति कुर्क कर ली गई है। आगे भी इकबाल की अवैध संपत्ति चिह्नित की जाएगी और उन्हें भी कुर्क कर लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म