Satya Prem Ki Katha : फिल्म सत्यप्रेम की कथा के कलेक्शन में आई गिरावट

SATY-PREM-KATHA

नई दिल्ली,एंटरटेनमेंट डेस्क : सत्यप्रेम की कथा ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की। फिल्म पहले दिन से चर्चा में बनी हुई है। सत्यप्रेम की कथा को माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा मिल रहा है। फिल्म ने वीकेंड पर शानदार कलेक्शन किया। हालांकि, सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर हिचकोले खाते हुए नजर आई।

सत्यप्रेम की कथा को मेकर्स ने फेस्टिवल पर 29 जून को रिलीज किया। फिल्म ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की। इसके बाद कलेक्शन में थोड़ी गिरावट भी आई, लेकिन सत्यप्रेम की कथा ने मामला संभालते हुए वीकेंड पर बढ़त बनाई।

वहीं, सत्यप्रेम की कथा मंडे टेस्ट में लड़खड़ाती हुई दिखाई दी। हालांकि, वीकेंड के बाद ज्यादातर फिल्मों के साथ ऐसा ही देखने को मिलता है। मंडे टेस्ट में फिल्मों के बिजनेस को थोड़ा घाटा सहना ही पड़ जाता है। सत्यप्रेम की कथा मंडे टेस्ट में फेल होती हुई नजर आई।

सत्यप्रेम की कथा के कलेक्शन में सोमवार को काफी गिरावट आई। Sacnik की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 3 जुलाई को देशभर में 4 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। जबकि , ये अभी प्रारम्भिक आंकड़ें है, जिसमे बदलाव संभव है।

सत्यप्रेम की कथा एक म्यूजिकल रोमांस ड्रामा है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। सत्यप्रेम की कथा का डायरेक्शन समीर विद्वांस ने किया है, जबकि प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म