जो बाइडन ने अमेरिका में बंदूक कल्चर खत्म करने का कियाआह्वान

joe-biden1

वाशिंगटन, एनएआई : अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने नैशविले स्कूल में की गई गोलीबारी की घटना की कड़ी निंदा की। जो बाइडन ने गोलीबारी में मारे गए गए लोगों के लिए प्रार्थना किया, और उनके परिवार के लोगों को सांत्वना दी। इसके साथ ही अमेरिका में बंदूक कल्चर खत्म करने का आह्वान किया।

जो बाइडन ने कहा, ”हम उन पर कार्रवाई करते हैं। हमें इस बंदूक हिंसा को रोकने के लिए और जयादा प्रयास करना पड़ेगा । मैं फिर से अमेरिकी कांग्रेस से हमले के हथियारों पर प्रतिबंध करने का आह्वान करता हूं।” जबकि अमेरिका के नैशविले स्कूल में की गई गोलीबारी से सात लोगों की मृत्यु हो गई थी, जिनमें तीन छात्र भी शामिल थे।

जबकि अमेरिका में सोमवार को गोलीबारी की घटना सामने आई थी। टेनेसी के नैशविले में एक एक प्राइवेट ईसाई स्कूल में सोमवार को गोलीबारी के कारण सात लोगों की मृत्यु हो गई थी। पुलिस ने कहा कि महिला शूटर ने स्कूल के एक बगल के दरवाजे से स्कूल भवन के अंदर प्रवेश किया था और भागते हुए चर्च की दूसरी मंजिल पर उसका पुलिस से सामना हुआ, जिसके बाद में उस महिला का एनकाउंटर हो गया।

मैकडानल्ड ने एक लाइव प्रसारण में कहा था कि वह सोमवार की सुबह ब्रेक के लिए बाहर निकली थी और वापस आ स्कूल आ रही थी, जब उसने गोलियों की आवाज सुनी। स्कूल की वेबसाइट के मुताबिक , 2001 में द कावनेंट स्कूल को कान्वेंट प्रेस्बिटेरियन चर्च द्वारा स्थापित किया गया था। वेबसाइट ने कहा कि वतर्मान समय में स्कूल में 33 शिक्षक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी