जज ने अफजाल से कहा- बड़े भाई का फर्ज निभाया होता तो मुख्तार न बनता माफिया

afjal-mukhtar

गाजीपुर,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : जज ने कहा कि मुख्तार अंसारी ने जब पहली बार अपराध की दुनिया में कदम रखा था उसी समय अफजाल अंसारी ने मुख़्तार को रोका होता। शायद मुख्तार अंसारी अपराध की दुनिया में नहीं होता, बल्कि, एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी बना होता।
माफिया मुख्तार अंसारी और उसके बड़े भाई सांसद अफजाल अंसारी को गैंगस्टर एक्ट के तहत दोषी मानने के बाद सजा सुनाने के दौरान एमपी-एमएलए कोर्ट के जज ने कथा सम्राट मुंशी प्रेमंचद की कहानी बड़े भाई साहब का जिक्र किया। जज ने अफजाल अंसारी से कहा कि मुंशी प्रेमचंद की कहानी में दो भाइयों का जिक्र है। बड़ा भाई अपना फर्ज निभाते हुए छोटे भाई को सही रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित करता है, लेकिन अफजाल अंसारी ने ऐसा नहीं किया।

जज ने कहा कि मुख्तार अंसारी ने जब पहली बार अपराध की दुनिया में कदम रखा था उसी समय अफजाल अंसारी ने यदि मुख़्तार रोका होता। शायद मुख्तार आज अपराध की दुनिया में नहीं होता, बल्कि एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार