PBKS vs LSG : कप्तान केएल राहुल ने जीत का बताया राज

pbks-lsg

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार, स्पोर्ट्स डेस्क : मोहाली में खेले गए आईपीएल 2023 का 38वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स ने मैच जीत लिया । पंजाब को 52 रनो से हरा दिया। प्वाइंट्स टेबल पर लखनऊ सुपर जायंट्स ने दूसरा स्थान हासिल कर लिया । पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 257 रनो का बड़ा स्कोर बना दिया । इसके जवाब में पंजाब 201 रन पर पूरी टीम आउट हो गई।

ब्रेक मिलने से हुआ फायदा

लखनऊ की तरफ से काइल मेयर्स ने धुँवाधार 54 रन बना दिए । इसके बाद स्टाइनिस ने पंजाब के गेंदबाजों पर भारी पड़े 40 गेंद पर 72 रन बना डाले। आयुष बडोनी ने 43 रन और निकोलस पूरन ने 45 रन की पारी को खेला । इसके बाद लखनऊ के गेंदबाजों ने सही गेंदबाजी करते हुए पंजाब के बल्लेबाजों को जल्दी से आउट कर दिया। यश ठाकुर ने चार विकेट झटक लिए । नवी उल हक ने भी तीन विकेट झटक लिए।

इस जीत से प्रसन्न कप्तान केएल राहुल ने कहा, ” हमें खुशी है कि जीत मिली। अब से हर मैच काफी अहम होगा। इस मैच से पहले हमें ब्रेक मिला था। इसके बाद तरोताजा होकर वापस लौटे । आप ऐसी पिच पर बल्लेबाजी करते हैं तो आपको शुरु में सेट करने कीआवश्यकता होती है। हमने इसी आधार पर ही बल्लेबाजी किया।”

मोहाली की पिच के बारे में केएल राहुल ने कहा, “विकेटों से परिचित होने में मदद मिलती है। हमारे पास मेयर्स, स्टोइनिस जैसे अनुभवी खिलाडी मौजूद हैं। बडोनी और हुड्डा भी अच्छी खेल रहे हैं। मैं ज्यादा सोचता रहता है और मैं समझने का प्रयास करता रहता हूं कि वे मेरे बारे में क्या सोच रहे हैं , तो हम इसी योजना के साथ आगे बढ़ते रहते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार