नमाज के लिए रात में रोक दी जनरथ बस, यात्रियों ने किया हंगामा

namaj-janrath-bus

बरेली,संवाददाता : बरेली में शनिवार की देर रात बीच सड़क पर उस समय हंगामा हो गया, जब रोडवेज नमाज के लिए रोक दिया। यात्रियों ने जमकर हंगामा किया । बस कौशांबी जा रही थी। रीजनल मैनेजर ने कार्रवाई के निर्देश दे दिए हैं।

रात को घट सकती थी कोई घटना

बरेली में जनरथ बस के परिचालक ने शनिवार की देर रात सड़क पर नमाज के लिए बस रोक दिया । यात्रियों को इस बारे में पता लगा तो उन्होंने जमकर हंगामा किया। यात्रियों की बस परिचालक मोहित यादव से कहासुनी भी हुई। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। आरएम दीपक चौधरी ने एआरएम बरेली डिपो संजय यादव को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

बरेली डिपो की जनरथ बस संख्या यूपी 32 एनएन 0330 शनिवार रात करीब 7:30 बजे सेटेलाइट बस स्टैंड से कौशांबी के लिए रवाना हुई थी। कुछ देर चलने के बाद ही बस को रोड किनारे रोक दिया गया। जब काफी देर तक बस नहीं चली तो यात्रियों ने परिचालक से कारण पूछा। परिचालक ने कहा कि कुछ यात्री नमाज पढ़ रहे हैं।

यात्रियों ने किया जमकर हंगामा
इसकी जानकारी मिलते ही बस में सवार दूसरे यात्रियों ने नाराजगी व्यक्त करते हुए हंगामा कर दिया। परिचालक से विरोध करते हुए यह भी कहा कि रात के अंधेरे में रोड पर इस तरह नमाज पढ़ने के दौरान अगर कोई घटना हो जाये तो इसका जिम्मेदार कौन होगा। परिचालक भी सफाई देते हुए कह रहा है कि बस में सवार दो यात्रियों ने नमाज पढ़ने के लिए बस रुकवाने के लिए कहा था।

परिचालक की इस बात पर यात्री नाराजगी जताते हुए परिचालक के खिलाफ शिकायत करने की बात कह रहे हैं। बस में बरेली से कौशांबी के लिए यात्रा कर रहे सतेंद्र नाम के यात्री ने इसकी शिकायत प्रबंधक निदेशक और आरएम से की है। आरएम दीपक चौधरी ने कहा कि एआरएम बरेली डिपो को जांच कर नियमानुसार कार्रवाई का आदेश दे दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार