परिणीति की सगाई पर पिता के आँखों से निकले आसूं

parneeti-father

नई दिल्ली, रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा संग शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। विगत ही में एक्ट्रेस की इंगेजमेंट सेरेमनी थी, जहां से कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। वहीं, अब एक्ट्रेस के भाई ने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर किया है।

सबसे खास तस्वीरें आई सामने

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई इस वर्ष के कुछ बड़े इवेंट्स में शामिल है। जहां फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ राजनीति से जुड़े कई बड़े चेहरे नजर आए। अब परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की इस सेरेमनी की लेटेस्ट फोटो चर्चा में बनी हुई।

इन तस्वीरों को एक्ट्रेस के भाई शिवांग चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इनमें से एक तस्वीर में परिणीति फंक्शन के बीच अपने पिता के आंसू पोछते हुए भी नजर आ रही है , जो एक्ट्रेस के सबसे खास पलों से में एक है। आइए इन तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं…

इमोशनल हुए परिणीति के पिता
परिणीति चोपड़ा ने इन तस्वीरों को अपनी इंस्टा स्टोरी भी शेयर किया है। पहली फोटो में परिणीति और उनके भाई शिवांग इमोशनल पिता के आंसू पोछते हुए नजर आए। फ्रेम में तीनों की खूबसूरत बॉन्डिंग दिख रही है।

मेहमानों की वीवीआईपी लिस्ट
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में कई वीवीआईपी गेस्ट्स ने भाग लिया था । इनमें आप लीडर और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पी चिदंबरम और आदित्य ठाकरे जैसे हाई प्रोफाइल मेहमानों के नामों शामिल हैं। एक्ट्रेस का साथ देने उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा भी लंदन से दिल्ली आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don’t judge Yo Jong by her beauty जल्दी से वजन घटाने के लिए 7 दिन तक फॉलो करें ये डाइट प्लान खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं