कर्नाटक चुनाव : पीएम मोदी छह जनसभाओं को करेंगे संबोधित

pm-modi (7)

नई दिल्ली,एनएआई : प्रधानमंत्री मोदी के यात्रा कार्यक्रम के मुताबिक, शनिवार सुबह दिल्ली से विशेष विमान से बीदर के लिए प्रस्थान करेंगे, जहां से वह हेलीकॉप्टर से बीदर जिले के हुमनाबाद जाएंगे और सुबह 11 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

आगामी 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर है। इस दौरान वह छह जनसभाओं को संबोधित करेंगे और दो स्थानों पर रोड शो करेंगे। मोदी के यात्रा कार्यक्रम के मुताबिक, वह शनिवार सुबह दिल्ली से विशेष विमान से बीदर हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरेंगे, जहां से वह हेलीकॉप्टर से बीदर जिले के हुमनाबाद पहुंचेंगे और सुबह 11 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके पश्चात् प्रधानमंत्री मोदी विजयपुरा जाएंगे, जहां दोपहर एक बजे जनसभा कों संबोधित करेंगे। वह दोपहर करीब पौने दो बजे बेलगावी जिले के कुड़ाची में रैली को संबोधित करेंगे।पीएम मोदी शाम को बेंगलुरु उत्तर में रोड शो करेंगे।

बेंगलुरु में रात्रि विश्राम के बाद पीएम मोदी रविवार सुबह राजभवन से कोलार के लिए रवाना होंगे, जहां सुबह 11.30 बजे एक रैली को संबोधित करेंगे। दोपहर 1.30 बजे रामनगर जिले के चन्नापटना में पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह हासन जिले के बेलूर के लिए प्रस्थान करेंगे, जहां वह अपराह्न 3.45 बजे चुनावी रैली को संबोधित करेंगे और रविवार की शाम मैसूर में रोड शो करेंगे। इस कार्यक्रम के बाद वह विशेष विमान से मैसूर से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म